Sat. Apr 20th, 2024

छतीसगढ़ के वरिष्ठ पत्रकार सोमेश पटेल दिल्ली में मीडिया एक्सीलेंस अवार्ड 2022 से सम्मानित

Share this News

छतीसगढ़ के वरिष्ठ पत्रकार सोमेश पटेल दिल्ली में मीडिया एक्सीलेंस अवार्ड 2022 से सम्मानित

BBJ DESk

दिल्ली- मीडिया एक्सीलेंस अवार्ड्स 2022 का ग्रांड आयोजन कल शाम दिल्ली में आयोजित किया गया। इस आयोजन में देश के नामचीन 15 से अधिक सरकारी अधिकारियों और अपने कार्य क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन और उपलब्धियां हासिल करने वालों को सम्मानित किया गया। जिसमें प्रोफेसर संजय द्विवेदी, भारतीय जनसंचार संस्थान (आईआईएमसी), नई दिल्ली के महानिदेशक , डॉ संदीप मारवाह, मीडिया पर्सनलिटी और चांसलर, AAFT यूनिवर्सिटी ने सम्मानित किया साथ मे अरुण शर्मा, अध्यक्ष मीडिया फेडरेशन ऑफ इंडिया भी रहे।

छत्तीसगढ़ से वरिष्ठ पत्रकार सोमेश पटेल को इस आयोजन में पत्रकारिता के क्षेत्र में विशिष्ट उपलब्धी हासिल करने के लिए इस सम्मान से नवाजा गया है। गौरतलब है कि सोमेश कुमार ने कोविड19 के प्रकोप के दौरान ग्राउंड रिपोर्टिंग के माध्यम से लोगों के राहत और सुविधाओं की ओर ध्यानाकर्षण करने वाली खबरें प्रकाशित की गई। वे लगातार ग्राउंड जीरो पर डटे रहे और अपनी जान की परवाह किये बिना लोगों की मदद अपनी खबरों के माध्यम से करते रहे। इसके अलावा उनके द्वारा विगत लंबे समय से छत्तीसगढ़ में उत्कृष्ट पत्रकारिता की जा रही है। इस अवार्ड में देश ही नही विदेश भी ख्याति प्राप्त नामचीन लोगो ने zoom के माध्यम से ओनलाइन शिरकत की ओर अपनी अभिव्यक्ति प्रस्तुत की जिसमें डॉ. निर्मला एम. अधिकारी सह – आचार्य काठमांडू विश्वविद्यालय नेपाल, सुश्री लिसे ओल्सेन

वरिष्ठ खोजी पत्रकार संपादक, टेक्सास ऑब्जर्वर अमेरीका, सुश्री जीना विल्डो

लेखक एवं पूर्व एसोशियेट डीन और मुख्य संचार अधिकारी हार्वर्ड मेडिकल स्कूल – यूएसए, डॉ स्वेतलाना एस बोद्रुनोवा प्रोफेसर – पत्रकारिता सेंट पीटर्सबर्ग स्टेट यूनिवर्सिटी रूस, डॉ. सचिन बत्रा, संयोजक मीडिया फेडरेशन भी शामिल हुए।