Wed. Apr 17th, 2024

महिला सिपाही को नाईट में अकेले रूम पर मिलने के लिए बुलाया दारोगा, जबरन शारीरिक संबंध बनाया 

Share this News

महिला सिपाही को नाईट में अकेले रूम पर मिलने के लिए बुलाया दारोगा, जबरन शारीरिक संबंध बनाया 

B.B.J-DESK

एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसने पुलिस डिपार्टमेंट को शर्मसार कर दिया है. दरअसल एक महिला सिपाही ने दारोगा के ऊपर रेप करने का आरोप लगाया है. महिला सिपाही का कहना है कि दारोगा उसको नाईट में रूम पर अकेले में मिलने के लिए बुलाया और फिर उसके साथ बलात्कार किया. इतना ही नहीं मोबाइल में अश्लील वीडियो बनाकर आरोपी दारोगा अब उसे ब्लैकमेल भी कर रहा है. मामला सामने आने के बाद पुलिस जांच में जुटी हुई है.

घटना राजधानी दिल्ली के मालवीय नगर थाना से जुड़ा है. मुनिरका थाने में तैनात एक महिला सिपाही ने दारोगा मनोज कुमार के बलात्कार करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने पीड़ित कांस्टेबल की शिकायत पर आरोपी सब इंस्पेक्टर के खिलाफ मालवीय नगर थाना में मुकदमा दर्ज कर लिया है. पड़ित महिला कॉन्स्टेबल ने सब इंस्पेक्टर मनोज पर आरोप लगाया है कि उसने रेप के बाद उसकी अश्लील तस्वीरें खींची और उसे ब्लैकमेल कर रहा था.

पीड़ित महिला सिपाही का आरोप है कि दारोगा मनोज कुमार ने रेप के बाद उसकी अश्लील तस्वीरें खींची और उसे ब्लैकमेल करने लगा. पीड़िता ने आरोप लगाते हुए कहा कि सब इंस्पेक्टर मनोज नाईट ड्यूटी ने दौरान उसे मुनिरका के किसी कमरे में अकेले में बुलाया. दारोगा मनोज ने उसे ड्रिंक ऑफर किया.

उस ड्रिंक में सब इंस्पेक्टर ने कोई नशीली दवाई मिला दी थी. जिसके पीकर वह बेहोश हो गई. बेहोश होने के बाद दारोगा ने रेप किया और मोबाइल में वीडियो भी बना लिया. आरोपी एसआई अब उसे वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा है.

 

महिला सिपाही की शिकायत पर मालवीय नगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. हालांकि एसआई अभी गिरफ्तार नहीं हुआ है. पुलिस अधिकारियों के अनुसार पीड़ित महिला सिपाही दक्षिणी जिले में तैनात है ,जबकि आरोपी स्पेशल सेल में तैनात है.

 

महिला सिपाही ने आरोप लगाए हैं कि उसे आरोपी एसआई ने फोन कर मिलने के लिए बुलाया था. जिसके बाद एक कमरे में ले जाकर उसने इस घटना को अंजाम दिया. दक्षिण जिला पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.