Sat. Apr 27th, 2024

लॉकडाउन में लापरवाही पर CM नीतीश ने अधिकारियों को लगायी क्लास

Share this News
कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए बिहार में लॉकडाउन लागू होने के बावजूद लापरवाही पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नाराज हो गए हैं. मुख्यमंत्री ने लॉकडाउन के बावजूद सड़क और बाजार में लोगों की मौजूदगी को लेकर अधिकारियों की क्लास लगाई है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मीडिया रिपोर्ट के जरिए नीतीश कुमार को जैसे ही इस बात की जानकारी मिली है कि लोग डाउन प्रभावी तरीके से लागू नहीं हो रहा है तो उन्होंने राज्य के बड़े अधिकारियों को तुरंत इस मामले पर एक्शन लेने को कहा है.
मुख्यमंत्री के एक्टिव होते ही प्रशासनिक गलियारे में हड़कंप की स्थिति हो गई है. आनन-फानन में सभी जिलों के डीएम और एसपी को यह निर्देश जारी किया गया है कि लॉकडाउन को सख्ती के साथ लागू कराया जाए. राजधानी पटना में सड़क पर निकलने वालों से फाइन वसूलने का निर्देश दिया गया है. इसके साथ ही साथ पटना के सभी बड़े चौक चौराहों को ब्लॉक किया जा रहा है. हर बड़ी सड़क के ऊपर बैरिकेड लगाए जा रहे हैं, चेक पॉइंट बनाकर लोगों से अब पुलिस पूछताछ भी करेगी.
बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार में प्रशासनिक अधिकारियों को साफ कर दिया है कि अगर किसी ने भी लॉकडाउन को लेकर लापरवाही बरती तो उनके ऊपर एक्शन लिया जाएगा. मुख्यमंत्री आज शाम लॉकडाउन के बाद की परिस्थितियों पर समीक्षा बैठक के जरिए फीडबैक भी ले सकते हैं.