Fri. Apr 26th, 2024

मांझी सारण।मांझी के चौबाह स्थान पर बेरोजगारों द्वारा केक काटकर पीएम नरेंद्र मोदी का जन्म दिवस बेरोजगार दिवस के रूप में मनाया गया।

Share this News

मांझी सारण।मांझी के चौबाह स्थान पर बेरोजगारों द्वारा केक काटकर पीएम नरेंद्र मोदी का जन्म दिवस बेरोजगार दिवस के रूप में मनाया गया।

बी.बी.एन-डेक्स

मांझी सारण।मांझी के चौबाह स्थान पर बेरोजगारों द्वारा केक काटकर पीएम नरेंद्र मोदी का जन्म दिवस बेरोजगार दिवस के रूप में मनाया गया। कांग्रेस के प्रखंड अध्यक्ष उमाशंकर ओझा के नेतृत्व में दर्जनों बेरोजगार युवक इसमें शामिल हुए। श्री ओझा ने केक काटने के बाद बेरोजगारों को संबोधित करते हुये इसे काला दिवस बताया। वही बेरोजगार युवकों ने बिहार सरकार एवं नरेंद्र मोदी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। युवाओं ने कहा कि जो सरकार निकम्मी है

वह सरकार बदलनी है हाथ में स्लोगन लिए सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। वहीं श्री ओझा ने कहा कि बेरोजगार को रोजगार दो नहीं तो सिंहासन खाली करो हम किसी से भीख नहीं मांगते हम अपना अधिकार मांगते हैं ।भर्ती निकले तो परीक्षा नहीं, परीक्षा हो तो रिजल्ट नहीं, रिजल्ट हो तो ज्वाइनिंग नहीं आखिर क्यों युवाओं के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इसके लिए पंचायत स्तर पर बेरोजगार युवाओं की कमेटी होनी चाहिए जो प्रखंड लेवल पर हो इसका विरोध कर इस निकम्मी सरकार को उखाड़ फेंकना चाहिए ।हम सब युवाओं के साथ हैं इस मौके पर कांग्रेस के प्रखंड अध्यक्ष उमाशंकर ओझा के अलावा शमशेर अली कन्हैया चौधरी रत्नेश चौधरी शशिकांत शर्मा सुरेंद्र शाह मुराद आलम मुकेश ठाकुर सोनू गुप्ता सुमन तुझा अमित पांडे लक्ष्मण शर्मा आदि दर्जनों लोग मौजूद थे।