Fri. May 17th, 2024

कन्हैया कुमार पर हमला हताशा और बौखलाहट का परिचायक है

Share this News

कन्हैया कुमार की बढ़ती लोकप्रियता से घबराहट में बौखलाई सरकार

कन्हैया कुमार पर हमला हताशा और बौखलाहट का परिचायक है।

छपरा व सुपौल में कन्हैया कुमार पर हमले की एआईएसएफ सारण जिला इकाई घोर निंदा करती है

ऑल इंडिया स्टूडेंट्स फेडरेशन (एआईएसएफ) सारण जिला इकाई की ओर से एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर राज्य उपाध्यक्ष राहुल कुमार यादव ने कहा कि देश व संविधान विरोधी सीएए- एनआरसी- एनपीआर, बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी के खिलाफ जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष डॉ कन्हैया कुमार के जन-गण-मन संविधान बचाओ- देश बचाओ यात्रा से केंद्र सरकार एवं बिहार में डबल इंजन की सरकार घबराई और बौखलाई हुई है। इसी बौखलाहट का नतीजा है कि एक साजिश के तहत जगह-जगह कन्हैया कुमार के इस यात्रा का विरोध किया जा रहा है।
इस यात्रा को रोकने का प्रयास किया जा रहा है।
कन्हैया कुमार पर लगातार जानलेवा हमले हो रहे हैं और फिर कन्हैया कुमार पड़ी एफआईआर दर्ज किया जा रहा है जो घोर निंदनीय और शर्मनाक है। केंद्र सरकार एवं बिहार की डबल इंजन सरकार डॉ कन्हैया कुमार को उचित सुरक्षा देने में नाकाम है।
हम बिहार सरकार से मांग करते हैं कि कन्हैया कुमार पर बढ़ते हमले को देखते हुए उन्हें उचित सुरक्षा मुहैया कराई जाए।
राज्य उपाध्यक्ष ने कहा कि जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष डॉ कन्हैया कुमार को इस यात्रा के दौरान सभी जिलों में भारी जनसमर्थन मिलते देख कई पार्टियों के शीर्ष नेतृत्व बौखलाहट में है और इसी बौखलाहट में कन्हैया कुमार का असंवैधानिक तरीके से विरोध कर इस यात्रा को रोकने का प्रयास किया जा रहा है। लेकिन देश व संविधान हित में कन्हैया कुमार अपनी जान जोखिम में डालकर भी अपनी यात्रा पूरी करेंगे और आगे आने वाले 29 फरवरी को पटना के गांधी मैदान में एक ऐतिहासिक सभा होगी, जिस ऐतिहासिक सभा में जिसमें बिहार के विभिन्न जिलों से लाखों की तादाद में लोग इस ऐतिहासिक सभा में शामिल होंगे और देश की दशा और दिशा तय करेंगे।