Mon. May 20th, 2024

करोनटाइन सेंटर का निरिक्षण करने पहुंचे सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल

Share this News

नवनीत मिश्रा की रिपोर्ट

सारण-चीन के वुहान से चलकर पूरी दुनिया में आतंक का पर्याय बना कोरोना वायरस से निपटने के लिए महराजगंज के सांसद ने लिया सभी कोरोंनटाइन सेंटर की जायजा लिया।इस दौरान उन्होंने कहा कि हमें इस बीमारी से मिलकर लड़ना है और अपने को साफ-सफाई के निर्देश दिए।उन्होंने बताया कि वहां सबकुछ ठीक था।

आप हो जाइए तैयार शिक्षकों के तीखे सवालों का जवाब देने आ रहे है 12 मई को 12 बजे आप सभी के बीच मे Lock Down में काम की और ज्ञान की बात करने
केदारनाथ पांडेय ,(अध्यक्ष, बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ, पटना, सह बिधान पार्षद जी कमेंट के द्वारा किजिए लाइव बातें

शिक्षा से जुडी समस्याओं पर करें सवाल

👉बललता बिहार न्यूज की सवाल👈

👉1- शिक्षा में सुधार का आंदोलन
👉2- 21वीं सदी और शिक्षकों की भूमिका
👉3- शिक्षा सुधार में शिक्षक संगठनों की भूमिका

इस दौरान देवेन्द्र सिंह.भी ड्यूटी पर मौजूद थे। महाराजगंज सासंद ने बताया कि कोरोना को लेकर साफ सफाई की व्यवस्था का मुआयना करने के लिए वह वहां पहुंचे हुए थे। ताकि, यह देख सकें कि ठहरे मजदूरों को खाना में गुणवत्ता, और शौचालय की व्यवस्था मौजूद है कि नहीं।उन्होंने बताया कि वहां सबकुछ चुस्त-दुरुस्त मिला। हालांकि, उसके बाद भी साफ-सफाई पर विशेष ध्यान देने के लिए कहा गया। उन्होंने बताया कि स्वच्छता और जागरूकता ही कोरोना वायरस से बचाव का उपाय है। हाथ हमेशा साफ रखना है। गंदे हाथों से अपने चेहरे को नहीं स्पर्श करना है। छींक आने पर या खांसते समय स्वच्छ रूमाल या टिश्यू पेपर का इस्तेमाल करना है।सांसद ने कहा कि वैसे इससे डरने या घबराने की जरूरत नहीं है। बस जागरूक रहना है और सावधान रहना है।मौके पर बनियापुर अंचल पदाधिकारी स्वामीनाथ राम जदयू के वरिष्ठ नेता बीरेंद्र ओझा बीजेपी के सारण जिला के उपाध्यक्ष बृजमोहन सिंह भाजपा नेता उमेश तिवारी शशिभूषण सिंह नागेंद्र पाल सिंह प्रमोद सिंह धीरज सिंह कांटू ठाकुर अरुण सिंह गुड राय थे।

इस विपदा की घड़ी में, बदलता बिहार न्यूज की एक पहल के द्वारा प्रतिदिन किसी ना किसी सेलिब्रिटी को लाईव लाकर लोगों को यह महसूस ना होने देना कि हम सभी संकट के इस भयानक दौर से गुजर रहे हैं,इसी कड़ी में भोजपुरी के जानेमाने अभिनेता और गायक अरविंद अकेला उर्फ कल्लू जी हमारे बीच 14 मई को दिन में 11 बजे आपसभी से बदलता बिहार न्यूज पेज बातें करने आ रहे है ज्यादा से ज्यादा जुड़े और शेयर करें।