Fri. Jan 27th, 2023

ऐक्टर रणबीर कपूर पर भड़के लोग -सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना

Share this News

ऐक्टर रणबीर कपूर की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना की जा रही है। लोगों को यह बात रास नहीं आ रही है कि पिता ऋषि के देहांत के बाद मां नीतू कपूर के साथ ठहरने की जगह वह अपने अलग घर में रह रहे हैं।

लोगों ने उन पर सवाल उठाए कि ‘क्या पिता के गुजर जाने के बाद रणबीर अपनी मां के साथ नहीं ठहर सकते थे? इस समय उन्हें उनकी जरूरत है।’ अब कपूर फैमिली इस पूरी स्थिति के साथ कंफर्टेबल है या नहीं, यह तो वे ही लोग ज्यादा जान सकेंगे। हालांकि, किसी के गुजर जाने के बाद उसके परिवार के साथ जुड़े रहने पर क्यों जोर दिया जाता है, इसके पीछे कई अहम कारण होते हैं।

अपने लव्ड वन को खोना, खासतौर पर जीवनसाथी को खोना व्यक्ति की जिंदगी को पूरी तरह से बदलकर रख देता है। लाइफ पार्टनर के साथ दिन का ज्यादातर समय साथ बीतता है, ऐसे में उनके गुजर जाने के बाद छोटी से छोटी चीज भी उसकी याद दिलाती है। इस स्थिति में व्यक्ति खुद के इमोशन्स पर काबू नहीं रख पाता है। इस स्थिति में उन्हें संभालने, सकारात्मक बातें करने और दुख से उबरने में मदद करने के लिए परिवार या क्लोज्ड वन्स का पास में होना बेहद जरूरी होता है

 

ऋषि कपूर के देहांत के बाद से ही उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर मां नीतू कपूर के साथ ठहरी हुई हैं। वहीं लोग इस बात की आलोचना कर रहे हैं कि रणबीर कपूर ऐसे मौके पर भी अपनी मां से अलग रहे रहे हैं।