Fri. Apr 26th, 2024

सारण जिला मुखिया संघ के अध्यक्ष बने मिथिलेश कुमार राय ।

Share this News

 

  • प्रतिनिधियों के अधिकारों की लड़ाई सड़क से पटना तक होगी !
  • संघ का गठन एवं कार्यशाला का हुआ आयोजन !

छपरा से आनन्द वर्मा की रिपोर्ट

छपरा : पंचायत प्रतिनिधियों के अधिकारों में की जा रही कटौती पंचायत प्रतिनिधियों की हो रही हत्या एवं हमला सहित दर्जनों ज्वलंत समस्याओं को लेकर जिले के पंचायत प्रतिनिधि जलसा विवाह भवन छपरा में एकजुट हुए। सबसे पहले पंचायत प्रतिनिधियों की एकता और संघ के गठन की चर्चा की गई जिसमें सर्वसम्मति से मकेर प्रखंड के मुखिया संघ अध्यक्ष मिथिलेश कुमार राय को जिला अध्यक्ष मुखिया संघ शाह पंचायत प्रतिनिधि संघ बनाया गया।

बैठक में जिले के अधिकांश मुखिया एवं पंचायत प्रतिनिधि उपस्थित थे। गड़खा मुखिया संघ अध्यक्ष दिनेश प्रसाद यादव ने संघ के गठन हेतु अध्यक्ष पद के लिए मिथिलेश कुमार राय मुखिया के नाम का प्रस्ताव दिया। जिस पर उपस्थित सभी पंचायत प्रतिनिधियों ने सहमति जताते हुए सर्वसम्मति से उनके नाम पर मुहर लगाई। इस अवसर पर मुखिया संघ के नवनिर्वाचित जिला अध्यक्ष मिथिलेश कुमार राय ने अपने अध्यक्षीय संबोधन में कहा कि आने वाला समय हम सभी पंचायत प्रतिनिधियों के लिए चुनौतीपूर्ण है ।पंचायत प्रतिनिधियों को एकजुट होकर अपने अधिकारों में की जा रही कटौती पंचायत प्रतिनिधियों की हो रही हत्या एवं हमला चिंताजनक है । सरकार प्रतिनिधियों की सुरक्षा पर ध्यान दें।

श्री राय ने पूर्व में मंत्री सम्राट चौधरी द्वारा आश्वासन को याद दिलाते हुए कहा कि सरकार पंचायत प्रतिनिधियों की बन रही योजनाओं में राज्य स्तर पर प्रतिनिधियों को भी शामिल करें।