Fri. Apr 26th, 2024

आईपीएल मैच को लेकर ट्रैफिक की विशेष व्यवस्था

Share this News

-फिरोजशाह कोटला में शनिवार को दिल्ली और राजस्थान के बीच मैच
-शाम चार बजे से शुरू होगा मैच
नई दिल्ली  (हि.स.)। दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान में शनिवार, चार मई को दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 53वां मैच खेला जाएगा। मैच शाम 4.00 बजे से शुरू होकर रात 8.00 बजे तक चलेगा। मैच को देखते हुए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने ट्रैफिक के सुचारू संचालन, वाहनों की पार्किंग, पैदल यात्रियों के आवागमन और दर्शकों की सुरक्षा के लिए पर्याप्त इंतजाम किए हैं।
दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के संयुक्त पुलिस आयुक्त के. जगदीशन के अनुसार स्टेडियम के पास बहुत ही सीमित पार्किंग है। इसमें सिर्फ लेवल लगे हुए वाहन पार्क होंगे। आम वाहनों के लिए पार्किंग नहीं होगी। मैच वाले दिन बहादुरशाह जफर, जवाहरलाल नेहरू मार्ग और रिंग रोड पर राजघाट से लेकर आईपी फ्लाईओवर तक दोनों कैरिज्वे पर वाहनों को पार्क करने की अनुमति नहीं होगी। वाहनों की विंडस्क्रीन पर स्टीकर लगाना अनिवार्य है। मैच को देखते हुए डायवर्जन किया जाएगा।
मैच शुरू होने के समय करीब आधा घंटा ट्रैफिक बाधित रहेगा। इस दौरान विष्णु दिगंबर मार्ग से बहादुरशाह जफर मार्ग, राजघाट से लेकर जेएलएन मार्ग, दरियागंज से बहादुरशाह जफर मार्ग, गुरू नानक चौक से आसफ अली मार्ग तक वाहनों के आने-जाने की अनुमति नहीं होगी।
ट्रैफिक पुलिस ने लोगों से आग्रह किया है कि शनिवार रात सात बजे से लेकर रात साढ़े ग्यारह बजे तक इन मार्गों की तरफ आने से बचें। ये मार्ग हैं- राजघाट से जेएलएन मार्ग, जेएलएन मार्ग पर कमला मार्केट गोल चक्कर से दिल्ली गेट, आसफ अली रोड पर तुर्कमान गेट से दिल्ली गेट, बहादुरशाह जफर मार्ग पर रामचरण अग्रवाल चौक से दिल्ली गेट।