Sat. Apr 27th, 2024

पाकिस्तान से मैच को लेकर सचिन के खिलाफ नहीं थी मेरी टिप्पणी: गांगुली

Share this News

कोलकाता, 24 फरवरी (हि.स.)। विश्वकप में भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर दिए गए अपने बयान पर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने रविवार को सफाई दी है। उन्होंने कहा कि उनकी टिप्पणी किसी भी लिहाज से सचिन के बयान के खिलाफ नहीं थी।
सौरव गांगुली ने रविवार को कहा कि विश्व कप 2019 में भारत बनाम पाकिस्तान मैच के बारे में उनकी नवीनतम टिप्पणी सचिन तेंदुलकर की टिप्पणी के खिलाफ नहीं थी। भारत के पूर्व कप्तान ने रविवार को एक ट्वीट में दावा किया कि उनके बयान का तेंदुलकर के बयान से कोई लेना-देना नहीं है। हम दोनों पिछले 25 सालों से दोस्त हैं।
इससे पहले, गांगुली ने शनिवार को कहा, ‘वह(सचिन) पाकिस्तान के खिलाफ दो अंक चाहते हैं, लेकिन मैं विश्व कप चाहता हूं। आप इसे जिस किसी भी तरीके से देखिए।’ इस बयान के बाद उनका यह बयान सुर्खियां बन गया था और कई टीवी चैनल वाले ऐसा चला रहे थे जैसे गांगुली ने पाकिस्तान के मुद्दे पर सचिन के खिलाफ बयान दे दिया है। इसे लेकर रविवार को उन्होंने अपना रुख स्पष्ट किया।
उल्लेखनीय है कि भारत का 16 जून को मैनचेस्टर(इंग्लैंड) में पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है। पुलवामा के आतंकवादी हमले के बाद कई प्रशंसकों और क्रिकेटरों ने भारत को विश्व कप में पाकिस्तान का बहिष्कार करने के लिए कहा है।