Tue. Oct 26th, 2021

स्वस्थ रहने के लिए साइकिलिंग सशक्त माध्यम: सिविल सर्जन

Share this News

स्वस्थ रहने के लिए साइकिलिंग सशक्त माध्यम: सिविल सर्जन

बी.बी.एन-डेस्क

छपरा : स्वस्थ रहने के लिए नियमित रूप से साइकिल चलाना आवश्यक है। मनुष्य के जीवन में साइकिल की अहमियत आज भी कायम है। उक्त बातें सिविल सर्जन ने सारण साइकिलिंग संघ के द्वारा आयोजित जिला स्तरीय साइकिलिंग प्रतियोगिता का उद्घाटन करते हुए कही।वही खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए सारण साइकिलिंग संघ के जिला अध्यक्ष विवेकानंद तिवारी ने कहा की देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हेल्थ फिटनेस के लिए कई मुहिम चला रहे हैं । इस मुहिम में साइकिलिंग भी शामिल है। उन्होंने सारण जिला साइकिलिंग संघ के प्रयासों की सराहना की। इस मौके पर रोटरी क्लब के अध्यक्ष पुनीतेश्वर, संघ के उपाध्यक्ष अमन राज,नगर अध्यक्ष संजीव कुमार चौधरी आदि ने अपने-अपने विचार रखे। इस अवसर पर समाजसेवी सुधांशु रंजन, जमादार राय, संजीव चौधरी, अमरेंद्र सिंह, रविशंकर उपाध्याय,खेल प्रशिक्षक डॉ सुरेश प्रसाद सिंह आदि ने भाग लिया।


सारण साइकिलिग संघ के सचिव प्रभातेस पांडेय ने कहा कि इस तरह के आयोजन से ग्रामीण बच्चो की प्रतिभा निखर के बाहर आती है और वह राज्य और राष्ट्रीय स्तर पे अपना नाम रौशन करता है।मुख्य संरक्षक ई० सच्चिदानंद राय ने सफल आयोजन हेतु सभी आयोजन मंडल के सदस्यों को धन्यबाद संदेश भेजा।प्रतियोगिता के परिणाम
यूथ गर्ल में अमृता कुमारी- प्रथम, सुहानी कुमारी- द्वितीय, सब जूनियर गर्ल में वनिता कुमारी- प्रथम, सविता कुमारी- द्वितीय, जूनियर गर्ल में मंजू कुमारी- प्रथम, संजू कुमारी -द्वितीय, यूथ बॉयज में रोहित कुमार चौरसिया- प्रथम, ऋषभ राज द्वितीय, सब जूनियर वर्ग में विकास कुमार यादव- प्रथम, आशीष कुमार -दितीय, जूनियर बॉयज में महावीर यादव- प्रथम रजनीश कुमार मिश्रा -द्वितीय स्थान पर रहे।