Sat. Apr 27th, 2024

अवैध बालू लदे तीन ट्रैक्टर ट्राली विपरीत सड़क पर पलटा भीषण जाम वाहन कब्जे में।

Share this News

रंजीत कुमार सिंह की रिपोर्ट

बड़हरा। थाना क्षेत्र के बबुरा कोईलवर फोरलेन पर बुधवार सुबह बबुरा भागड़ पुल के समीप उस समय अफरातफरी का माहौल कायम हो गया।जब अवैध बालू लदे तीन ट्रैक्टर ट्राली विपरीत सड़क पर पलट गया जिससे वाहनों की लंबी कतारें लग गई। मिली जानकारी अनुसार अवैध बालू लदे तीन ट्रैक्टर छपरा की और जा रही थी जहां डिवाइडर पार कर दूसरे सड़क दिशा में जाने का कोशिश कर रहा था। जहां तीनों बालू लदे ट्रैक्टर ट्राली बीचों-बीच सड़क पर पलट गया। हालांकि स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच सड़क मार्ग पर जेसीबी मशीन द्वारा सभी बालू को सड़क किनारे फेंक दिया।

आपको बता दें कि इस फोरलेन पर ट्रैफिक नियमों के अवहेलना कर हजारों बालू लदे वाहन तितर बितर ढ़ंग से परिचालन शुरू कर दिया है और इसका मुख्य कारण बालू पासिंग गिरोह अपनी जेब गर्म कर पुलिस के मिली-भगत से वाहन को विपरीत सड़क से सरपट के दौड़ लगा रहे हैं।जो कि फोरलेन जाम नतीजा यात्रा कर रहे यात्रियों व परिचालन करने वाले वाहनों को भुगतना पड़ रहा है। हालांकि स्थानीय पुलिस तीनों  ट्रैक्टर को अपने कब्जे में ले रखा है।

Aad

वही सूत्रों के अनुसार जब्त वाहन गश्ती पुलिस के द्वारा छोड़े जाने की सूचना मिली है।इस फोरलेन पर दो दिन से जाम का सिलसिला जारी है जो कि थमने का नाम नहीं ले रहा।आपको बता दें कि भोजपुर अधिकारियों के द्वारा इस फोरलेन पर चौबीस घंटे ट्रैफिक पुलिस तैनात हैं लेकिन लेकिन जाम की समस्या से निजात दिलाने में असफल रहे।