Tue. Oct 26th, 2021

मांझी प्रखंड के त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में नवनिर्वाचित सदस्यों को सुधांशु रंजन ने किया सम्मानित

Share this News

छपरा से आनंद वर्मा की खास रिपोर्ट

मांझी (सारण)। सारण के बिहार विधान प्रत्याशी सुधांशु रंजन ने मांझी प्रखंड के नवनिर्वाचित त्रिस्तरीय पंचायत सदस्यों को सम्मानित कर जीत की बधाई दी। इस क्रम में वह लेेजुआर, व बलेसरा के साथ ही इनायतपुर पंचायत का भ्रमण किया और सभी जनप्रतिनिधियों को अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया और मिठाई खिलाई।

 

वहीं लेजुआ  पंचायतके मुखिया प्रतिनिधि सुखदेव गुप्ता ने कहा कि यह पंचायत के विकास के लिए राजनीतिक दलगत भावनाओं से ऊपर उठकर, सुधांशु रंजन को के पक्ष में मतदान करेंगे और अपने सहयोगी जनप्रतिनिधियों को भी सुधांशु रंजन के पक्ष में मतदान करने की अपील करेंगे क्योंकि सुधांशु रंजन युवा होने के साथ- साथ धरातल पर रहने वाले व्यक्ति हैं वे हर सुख दुख में और पंचायत के विकास में खड़े रहेंगे। वहीं महिला वार्ड सदस्या ने सुधांशु रंजन को आशीर्वाद देते हुए कहा कि शिव की भक्त हैं और भगवान शिव से प्रार्थना की है कि सुधांशु को विजय मिले और मेरे पंचायत का विकास भी हो।

सुधांशु रंजन का काफिला जैसे ही इनायतपुर पंचायत पहुचा, वहां के जनप्रतिनिधियों के साथ युवा और स्थानीय जनता ने सुधांशु रंजन का जबरदस्त स्वागत किया। मुखिया प्रतिनिधि रमेश कुमार ठाकुर ने उन्हें फूल माला पहनाकर स्वागत किया और कहा कि वह किसी जाति और धर्म को नहीं बल्कि पंचायत का विकास चाहते हैं इसलिए वह सुधांशु को एमएलसी प्रत्याशी के रूप में देखना चाहते हैं। इस क्रम में वहां भी सभी जनप्रतिनिधियों को सुधांशु रंजन ने अंग वस्त्र से सम्मानित किया। अच्छा अच्छा

 

सुधांशु का काफिला आगे बढ़ते हुए बलेसर आ पहुंचा जहां पर उन्होंने मुखिया प्रतिनिधि ओमप्रकाश कुशवाहा को भी सम्मानित किया और जीत की बधाई दी। मुखिया प्रतिनिधि ने भी सुधांशु को जीत की अग्रिम बधाई दी।

बताते चलें कि आज सुधांशु रंजन का “जन्मदिवस भी है उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि चाहे कुछ भी हो जाए सारण का विकास ही उनका लक्ष्य और वे पंचायत प्रतिनिधियों को नियमित वेतन और पेंशन योजना भी लागू करेंगे। वहीं अपने एकक्षिक कोश का 10% पत्रकारों के लिए भी सुनिश्चित करेंगे ताकि इसमें उनका बीमा भी कराया जाएगा।