Fri. Apr 26th, 2024

कोरोना वैक्सीन लेने आए ग्रामीणों की जीविका दीदी ने चप्पल से की पिटाई ।

Share this News

डेस्क रिपोर्ट मीरगंज : मंगलवार को ग्रामीणों को कोरोना वैक्सीनेशन के मेगा अभियान के तहत उमड़ी भीड़ को चप्पल से पीटते जीविका दीदी का वीडियो वायरल होने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। मामला हथुआ प्रखंड के सिगंहा पंचायत का बताया जाता है।

मामले में बताया जाता है कि सिंगहा पंचायत के बसडीला स्थित सिंगहा पंचायत भवन पर शिविर लगाया गया था ग्रामीणों को खबर मिलते ही वैक्सिन लगाने के लिए बड़ी संख्या में भीड़ उमड़ पड़ी,जिससे शिविर में आफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। हालात यहां तक बिगड़ गया कि बेकाबू भीड़ के कारण वैक्सिनेशन का कार्य कुछ देर के लिए रोक देना पड़ा। इस बीच शिविर में तैनात एक जीविका दीदी कविता देवी ने ग्रामीणों की भीड़ को नियंत्रित करने के लिए हाथ में चप्पल लेकर पंचायत भवन के गेट पर खड़ी हो गई और भीतर आने वाले ग्रामीणों को चप्पल से पिटाई करने लगी। इस दौरान मौके पर उपस्थित बुजुर्गों से लेकर कई लोगों को चप्पलों से पिटाई की गई।

पिटाई से कई लोगों को चोट लगने की खबर है। इस बीच भीड़ का सब्र टूट गया और आक्रोशित होकर ग्रामीणों ने विरोध करना शुरू किया । इस बीच मामला बिगड़ते देख स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि कृष्णा चौधरी सहित स्थानीय बुद्धिजीवियों ने भीड़ को समझा-बुझा कर किसी तरह शांत कराया। मामले की वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासनिक हलकों में खलबली मच गई। इस संबंध में बीडीओ राकेश कुमार ने बताया कि वायरल विडियो की जांच की जा रही है।दोषी पाए जाने पर जीविका दीदी पर कार्रवाई की जाएगी।