Sun. Apr 28th, 2024

सुशांत सिंह कांग्रेस एमएलसी उम्मीदवार ने किया जन संपर्क ।

Share this News

आनन्द वर्मा की रिपोर्ट

सारण:- बिहार में विधान परिषद चुनाव के लिए सभी दलों ने अपने-अपने उम्मीदवार के नामों की घोषणा कर दी है और इसी के साथ बिहार में विधान परिषद चुनाव का आगाज हो चुका है और जल्द ही विधान परिषद चुनाव के तारीखों की घोषणा हो जाएगी  पहले17 जुलाई 2021 तक ही इसका कार्यकाल था और करोंना के कारण इन चुनावों को बढ़ा दिया था। अब मार्च महीने में इन चुनावों के होने की संभावना  है। इसको लेकर अब पार्टियों ने अपने अपने उम्मीदवारों की घोषणा भी कर दी है।

सारण एमएलसी के लिए राजद से सुधांशु रंजन तो कांग्रेस ने सुशांत सिंह को अपना उम्मीदवार बनाया है। उम्मीदवारों के नामों की घोषणा होने के साथ ही  उम्मीदवार अपने अपने क्षेत्र में और अपने अपने लोगों के बीच व्यापक जनसंपर्क अभियान भी चलाना शुरु कर दिए हैं आज इसी कड़ी में अपने गृह क्षेत्र दरिहारा सारण  पहुंचे कांग्रेस प्रत्याशी सुशांत सिंह का स्थानीय लोगों ने फूल माला पहना कर जमकर स्वागत किया। वहीं कांग्रेस के एमएलसी प्रत्याशी के रूप में सुशांत सिंह ने कहा की मेरा पहला उद्देश्य अपने क्षेत्र का विकास है उन्होंने कहा कि हमारा क्षेत्र की सबसे बड़ी समस्या हरदिया चंवर है।

Aad

और अगर हरदिया चंवर की व्यवस्था को ठीक कर दिया जाए तो हम नासिक के प्याज से ज्यादा यहां फसल उपजा सकते हैं इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधियों को उसको उनका वाजिब हक मिले इसके लिए भी हम लगातार प्रयास करेंगे। गौरतलब है की सारण जिले में  5257 जनप्रतिनिधि मिलकर एमएलसी उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करेंगे।