अमिताभ और आमिर ने की मुंबई पुलिस की सराहना

Share this News

नई दिल्ली, 30 सितम्बर (हि.स.)। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन और आमिर खान ने अपनी आगामी फिल्म ”ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान” का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फिल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया है। इस फिल्म को लेकर मुंबई पुलिस ने एक मजेदार ट्वीट किया है। मुंबई पुलिस ने फिल्म के ट्रेलर से आमिर खान की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा ” हमारे यहां ठग्स की कोई जगह नहीं है। साथ ही मुंबई पुलिस ने नो सिटी फॉर ठग्स हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है।”
साथ ही मुंबई पुलिस ने एक तरफ आमिर की तस्वीर और दूसरी तरफ मुंबई पुलिस की बोट की तस्वीर साझा की है, जिसमें उन्होंने आमिर खान की तस्वीर के नीचे ”धोखा स्वभाव है हमारा” लिखा जबकि मुंबई पुलिस ने अपनी बोट के नीचे लिखा है ”और भरोसा हमारा।”
मुंबई पुलिस के इस ट्वीट का जवाब देते हुए आमिर ने ट्वीट कर कहा, ”वैसे आपका स्वभाव तो शक, दिन-रात मेहनत और सतर्कता का है। भरोसा तो हम आप पे करते हैं।” मुंबई पुलिस के इस ट्वीट पर अमिताभ बच्चन ने लिखा ” सच में.. मुंबई पुलिस के लिए सम्मान।”
उल्लेखनीय है कि ”ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान” फिल्म मल्टी स्टारर फिल्म है। यह फिल्म साल की सबसे बड़ी फिल्म साबित हो सकती है। अमिताभ बच्चन, आमिर खान, कैटरीना कैफ , फातिमा सना शेख अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। विजय कृष्ण आचार्य के निर्देशन में बनी यह फिल्म आठ नवम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।