कानपुर के पुलिसकर्मी देखेंगे सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फिल्म उरी

Share this News
कानपुर, 04 फरवरी (हि.स.)। पाकिस्तान में चल रहे आतंकी संगठनों द्वारा भारतीय जवानों द्वारा की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फिल्म उरी कानपुर पुलिस को दिखाई जाएगी। इस बाबत सोमवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने सभी सर्किल क्षेत्राधिकारियों को निर्देश दिए हैं। कप्तान का मानना है कि फिल्म को देखकर पुलिस कर्मियों में किसी भी हालात में बदमाशों का मुहंतोड़ जवाब देने के गुर सीखेंगे।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अनंत देव ने बताया कि सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फिल्म उरी पुलिस का हौसला बढ़ाएगी। सेना के शौर्य पर आधारित इस फिल्म को अब पुलिस वालों को दिखाने की तैयारी कर ली गई। इससे वह मुश्किल हालात में हिम्मत को बनाए रखने के गुर सीखेंगे। साथ ही साथ इस फिल्म के जरिए पुलिस कर्मियों में देश भक्ति की भावना को बढ़ाने का काम किया जाएगा।
एसएसपी ने बताया कि सभी क्षेत्राधिकारियों को निर्देश दिया है कि वह अपने-अपने सर्किल में आने वाले थानों में तैनात पुलिसकर्मियों को सर्जिकल स्ट्राइक के विषय पर बनी फिल्म उरी देखने के लिए प्रेरित करें। पुलिसकर्मी सिनेमाघरों में जाकर फिल्म को देखें।
कप्तान ने अलग-अलग समय में पुलिस के जवान टुकड़ियों में जाकर फिल्म देखकर उससे प्ररेणा लें। हालांकि फिल्म को देखने के लिए किसी को बाध्य नहीं किया जाएगा और न ही थानों के कामकाज पर इसका कोई असर पड़ने दिया जाएगा।