Tue. May 14th, 2024

कोबरा पोस्ट का स्टिंग : पैसा लेकर फिल्मी हस्तियां करती हैं राजनीतिक दलों का प्रचार

Share this News

नई दिल्ली, 19 फरवरी (हि.स.)। वेबसाइट कोबरा पोस्ट ने अपने ताजा खुलासे में दावा किया है कि कई फिल्मी हस्तियां पैसा लेकर राजनीतिक दलों के लिए व्यक्तिगत पोस्ट के माध्यम से सोशल मीडिया पर प्रचार करती हैं।कोबरा पोस्ट ने ऐसी 36 हस्तियों के नाम और स्टिंग जारी किए हैं ।
कोबरा पोस्ट का दावा है कि पीआर कंपनी के छद्म रूप से उन्होंने इन ख्यातिप्राप्त लोगों के मुलाकात की थी। उन्हें पीआर एजेंसी की ओर से पैसा ऑफर किया गया जिसके बदले में उन्हें अपने सोशल मीडिया अकाउंट से राजनीतिक दलों के लिए प्रचार करना था। पोस्ट का कहना है कि कुछ ने उनका ऑफर सहजता से स्वीकार कर लिया वहीं कुछ ने ऐसा करने से इनकार कर दिया। मीडिया हाउस ने पैसे के बदले प्रचार करने से इनकार करने वाले लोगों के भी नाम जारी किए हैं।
कंपनी ने जिन लोगों के नाम लिए हैं वह इस प्रकार हैं- गायक अभिजीत भट्टाचार्य, कैलाश खेर, मिका सिंह, बाबा सेहगल, अभिनेता जैकी श्रॉफ, शक्ति कपूर, विवेक ओबरॉय, सोनू सूद, अमीषा पटेल, महिमा चौधरी, श्रेयस तलपडे, पुनीत इस्सर, सुरेंद्र पाल, पंकज धीर और उनके पुत्र निकितिन धीर, टिस्का चोपड़ा, दीपशिखा नागपाल, अखिलेंद्र मिश्रा, रोहित रॉय, राहुल भट्ट, सलीम जैदी, राखी सावंत, अमन वर्मा, हितेन तेजवानी और उनकी पत्नी गौरी प्रधान, एवलिन शर्मा, मिनीषा लंबा, कोएना मित्रा, पूनम पांडे, सनी लियोन, कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव, सुनील पाल, राजपाल यादव, उपासना सिंह, कृष्णा अभिषेक, विजय ईश्वरलाल पवार, वीआईपी, कोरियोग्राफर गणेश आचार्य और डांसर एक्टर संभावना सेठ।
इसके अलावा अभिनेत्री विद्याबालन, अभिनेता अरशद वारसी और रजा मुराद से भी संपर्क साधा गया था और उन्होंने ऐसा करने से इनकार कर दिया।