Mon. Apr 29th, 2024

गोएयर- प्रिटी जिंटा विवाद पर कंपनी ने जारी किया स्पष्टीकरण

Share this News

नई दिल्ली/मुंबई, 07 अप्रैल (हि.स.)। निजी विमानन कंपनी गो एयर ने स्पष्ट्रीकरण जारी करते हुए कहा है कि फिल्म अभिनेत्री प्रिटी जिंटा को गो एयर की मुंबई-चंडीगढ़ फ्लाइट में चढ़ने से नही रोका गया था। कंपनी प्रवक्ता ने इस प्रकार की खबरों को भ्रामक बताया।
उल्लेखनीय है कि प्रिटीं जिंटा और गो एयर के मालिक का लंबे समय तक लव अफेयर चला था। लेकिन बाद में दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया था और प्रिटी जिंटा ने एक विदेश बिजनेसमैन से शादी कर ली। इसी कारण ये खबर वायरल होने लगी की व्यक्तिगत कारणों के चलते प्रिंटी जिंटा को गो एयर की फ्लाइट में जाने नही दिया गया।
कंपनी प्रवक्ता ने बयान जारी करते हुए कहा कि प्रिटी जिंटा गो एयर की मुंबई-चंडीगढ़ फ्लाइट क्रमांक जी8-381 की यात्री थी। उनका पीएनआर नंबर ई6यूडी9जे था। वे चार यात्री साथ में थे, जिन्होंने गो एयर की इकॉनामी क्लास में सफर किया था। वे गो एयर की उस फ्लाइट में सीट नंबर 13एफ पर बैठी थी। उनकी पूरी यात्रा के दौरान कोई घटना नहीं हुई और वे सकुशल चंडीगढ़ पहुंच गई थीं। पूरी यात्रा के दौरान कंपनी के स्टॉफ ने ना तो उन्हें रोका, ना ही उनसे अनावश्यक पूछताछ की। ये पहला मौका नहीं है, जब प्रिटी जिंटा ने गो एयर की सेवाएं ली हैं।
गो एयर को ये स्पष्ट्रीकरण उन खबरों के बाद जारी करना पड़ा, जिसमें कहा गया था कि फिल्म अभिनेत्री प्रिटी जिंटा को गो एयर ने अपनी मुंबई-चंडीगढ़ फ्लाइट में चढ़ने से रोक दिया। जबकि प्रिटी जिंटा ने उस फ्लाइट का बाकायदा टिकट लिया था।