Mon. Apr 29th, 2024

सलमान की फिल्म ‘दबंग-3’ की शूटिंग पर बढ़ा बवाल

Share this News

भोपाल/महेश्वर, 04 अप्रैल (हि.स.)। खरगोन के धार्मिक स्थल महेश्वर में सलमान खान की फिल्म ‘दबंग-3’ की शूटिंग के दौरान फिल्म के सेट पर शिवलिंग के ऊपर तख्त रखा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद लोगों ने इस पर आपत्ति जताई है और इसे भगवान शिव का अपमान बताया है। उधर, भाजपा ने फिल्म अभिनेता सलमान खान पर एफआईआर दर्ज कराने की मांग की है।
सोशल मीडिया पर बुधवार को फिल्म दबंग-3 की शूटिंग का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें फिल्म के सेट पर शिवलिंग के ऊपर एक तख्त रखा नजर आ रहा है। वीडियो तेजी से वायरल होने के बाद इसका विरोध भी शुरू हो गया है। लोगों ने इस भगवान का अपमान बताते हुए इस पर आपत्ति जताई है।
भाजपा नेता हितेश वाजपेयी ने सलमान खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की मांग है। उन्होंने गुरुवार सुबह ट्विटर पर लिखा, इस विषय पर सलमान खान को माफी मांगना चाहिए। उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा, क्या कमलनाथ और दिग्विजय बताएं कि इस अपवित्र ‘हिन्दुत्व’ विरोधी कार्य को आपका समर्थन है? यदि नहीं तो हिन्दुओं की भावनाओं को आहात करने का यह प्रयास नहीं है? क्या चुनाव आयोग इस आपराधिक कृत्य का संज्ञान लेंगे, जिससे एक वर्ग को भड़काने का प्रयास हो रहा है?
उधर, मामले में सलमान खान ने सफाई दी है। उन्होंने कहा कि शिवलिंग के ऊपर कंपनी के लोगों ने तख्त इसलिए रख दिया होगा कि उसे कोई नुकसान न हो। बाद में तख्त हटा लिया गया। उन्होंने कहा कि हमारा सेटअप पहले यूपी में लगने वाला थे, लेकिन दो महीने पहले सीएम कमलनाथ से चर्चा के बाद उन्होंने मध्यप्रदेश के महेश्वर शहर को फिल्म की शूटिंग के लिए चुना है।