बनिहाल में जवाहर टनल के पास कार में ब्लास्ट, कोई घायल नहीं

Share this News

बनिहाल, 30 मार्च (हि.स.)। जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित बनिहाल के टेटहर इलाके में शनिवार सुबह एक कार में रहस्यमय तरीके से विस्फोट हो गया जिसमें कार पूरी तरह नष्ट हो गई। उस समय पास से गुजर रहा सीआरपीएफ का एक वाहन मामूली रूप से क्षतिग्रस्त हो गया। माना जा रहा है कि कार में सिलेंडर गैस फटने से धमाका हुआ। पुलिस ने मौके पर पहुंच मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। धमाके के समय कार का ड्राइवर भाग निकला।
जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर श्रीनगर से जम्मू आ रही एक कार ने पास से गुजर रहे सीआरपीएफ के काफिले के वाहन को पीछे से टक्कर मारी और इसके बाद धमाका हो गया जिसमें कार के परखच्चे उड़ गए। धमाके से सीआरपीएफ के एक वाहन की खिड़की को भी मामूली रूप से नुकसान पहुंचा है।
खबर लिखे जाने तक हादसे की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है परन्तु कहा जा रहा है कि एक बार फिर सीआरपीएफ के काफिले को निशाना बनाने के इरादे से यह विस्फोट किया गया है। सुरक्षाबलों ने पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।
बता दें कि 14 फरवरी को पुलवामा में सीआरपीएफ काफिले के एक वाहन को आतंकियों ने कार विस्फोट से उड़ा दिया था जिसमें 42 जवान शहीद हो गए थे। उसके बाद से ही राष्ट्रीय राजमार्ग पर सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं।