रोहित शेखर की मौत का राज जल्द होगा फाश!

Share this News

-तीन लोगों के बयानों, दो लोगों के मोबाइल नंबरों और 23 कॉल डिटेल्स में छिपा है रहस्य
-क्राइम ब्रांच एकत्र कर रही है कड़ियां, अपूर्वा, सिद्धार्थ और नौकर के बयान हैं अहम
नई दिल्ली, 21 अप्रैल (हि.स.)। उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री स्वगीर्य एनडी तिवारी के जैविक पुत्र रोहित शेखर की मौत का राज तीन लोगों के बयानों, दो लोगों के मोबाइल नंबरों और 23 कॉल डिटेल रिकॉर्ड में छिपा है। इस मौत पर हत्या की आशंका के बीच क्राइम ब्रांच की टीम इनके आधार पर कड़ियों की जोड़ने में जुटी हुई है। अब तक की जांच में काफी चीजें साफ हो चुकी हैं। माना जा रहा है, क्राइम ब्रांच जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर रोहित की मौत का राजफाश करेगी।
वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार क्राइम ब्रांच मामले के करीब पहुंच चुकी है। इस मामले में रोहित की पत्नी अपूर्वा, उसके भाई सिद्धार्थ और घर में मौजूद एक नौकर का बयान सबसे अहम माना जा रहा है। क्राइम ब्रांच की टीम तीनों के बयानों का अध्ययन कर रही है। फॉरेंसिंक और तकनीकी टीम भी अब तक उपलब्ध साक्ष्यों पर अंतिम निष्कर्ष तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।
शेखर के फोन से एक नंबर पर 12 कॉल
क्राइम ब्रांच की जांच में यह साफ हुआ है कि रात करीब दो से चार बजे के बीच रोहित शेखर के मोबाइल फोन से एक नंबर पर 12 बार कॉल किया गया।अपूर्वा के मोबाइल फोन से की गई कई कॉल संदेह के घेरे में हैं।
अपूर्वा का दोस्त रहता है इंदौर मेंः उज्जवला
क्राइम ब्रांच की जांच में रोहित की पत्नी अपूर्वा के रडार पर होने की बात पर पहली बार रोहित की मां उज्जवला ने रविवार को खुलकर बोला। उन्होंने कहा, अपूर्वा अक्सर रोहित से लड़ती थी। उसे परेशान करती थी। यह पूछने पर क्या रोहित से किसी महिला के संबंध को लेकर अपूर्वा का झगड़ा होता था? इस पर उज्जवला ने कहा, वह उस महिला और उसके पति को पंसद नहीं करती थी। लड़ाई में उन्हें ढाल के रूप में इस्तेमाल करती थी। अपूर्वा की शादी से पहले इंदौर के व्यक्ति से दोस्ती थी। हालांकि वह उससे कभी नहीं मिलीं। उज्जवला ने कहा, उनके दोनों बेटों रोहित और सिद्धार्थ की प्रॉपर्टी पर अपूर्वा और उसके परिवार की नजर थी। उसका परिवार प्रॉपर्टी को लेना चाहता था। यह घर सुप्रीम कोर्ट के पास है। वहां अपूर्वा प्रैक्टिस करती है। उसका परिवार चाहता था कि वे यहीं पर रहें। उज्जवला ने कहा, अपूर्वा जिस महिला को लेकर रोहित शेखर पर आरोप लगाती है, उस महिला के बेटे को रोहित का भाई सिद्धार्थ अपनी प्रॉपर्टी का हिस्सा देना चाहता था। अपूर्वा इसी बात से नाखुश थी। वह नहीं चाहती थी कि उन्हें प्रॉपर्टी में से कुछ भी मिले। इस कारण उसने उस महिला को लेकर रोहित से नजदीकी की बात कहते हुए झगड़ा करना शुरू किया था। वह महिला हमारी रिशेतदार है। उज्जवला ने कहा, इस महिला का पूरा परिवार हर जरूरत पर उनके साथ खड़ा रहा। उनकी बीमारी के वक्त देखभाल की। इस वजह से रोहित का भाई सिद्धार्थ उन्हें प्रॉपर्टी में से कुछ हिस्सा देना चाहता था। उज्जवला ने यह भी खुलासा किया कि अपूर्वा अपने परिजनों को मकान मुहैया कराने के लिए भी रोहित पर दबाव बना रही थी। शादी से पहले अपूर्वा ने पास में ही चौथी मंजिल पर एक कमरा किराये पर ले रखा था। वहीं उसके परिजन आने पर रुकते थे। पिछले कुछ दिनों से वह रोहित से कह रही थी कि परिजनों को ऊफर चढ़ने पर परेशानी होती है। इस वजह से वह या तो हमारे साथ हमारे मकान में रुकेंगे या फिर उनके लिए एक मकान बनवा कर दें।