Sat. Apr 27th, 2024

धमाकों से दहला छपरा, 4 की मौत 2 घायल ।

Share this News
  • मकान में पटाखा बनाने का होता था काम ।
  • 1 महिला, 2 पुरुष और 1 बच्चे का शव हुआ बरामद ।

छपरा से आनंद वर्मा की रिपोर्ट

जिले के खैरा थाना अंतर्गत खोदाईबाग गांव में आज दिन के करीब 12:00 बजे एक मकान में विस्फोट की घटना हुई लोगों का अनुसार वहां अवैघ पटाखे बनाने की का कार्य किया जाता था।

 

समाचार प्रेषण तक 4 लोगों का शव मिला वही दो लोग बुरी तरह से घायल अवस्था में पाए गए । मृतक की पहचान खुदाई बाग निवासी मुलाजिम अली( उम्र 35 ) पिता रहमतुल्ला उर्फ टेनी मिया, शबाना बेगम (उम्र 30 वर्ष) पति मुलाजिम अली साबिर अली (उम्र 30 वर्ष) पिता रहमतुल्ला  उर्फ टेनी मिया एवम एक बच्चा (उम्र6 वर्ष ) के रूप में की गई है । वहीं घायल की पहचान तनुजा खातून उम्र 35 साल पति फिरोज अहमद खुदाई बाग और एक अन्य लड़की जिसकी( उम्र लगभग 10 वर्ष के करीब) जो मुलाजिम अली की लड़की बताई जा रही है गंभीर रूप से घायल हो गए हैं ।

घायलों का उपचार सदर अस्पताल छपरा में किया गया स्थिति गंभीर देखते हुए घायलों को पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया हालांकि घायलों की स्थिति नाजुक बनी हुई है वहीं राहत और बचाव कार्य जारी है लोगों का निशान मलबे में अभी और सो दबे होने की संभावना जताई जा रही है।

वही सारण पुलिस कप्तान मौके पर पहुंचकर मामले की जांच किया और बताया कि सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है और विशेष टीम भी इसके लिए गठित की जा रही है।