Mon. May 13th, 2024

चीनी सीमा पर तैनात जवान की बेटी व पत्नी से छेड़छाड़, शिकायत दर्ज करने गई महिला से पुलिस..?

Share this News

देवरिया। देश की रक्षा के लिए सीमा पर तैनात जवान की पत्नी और बेटी से छेड़खानी का मामला प्रकाश में आया है। छेड़खानी के मामले में शिकायत करने पर कार्रवाई की जगह पुलिस दावत मांग रही है। पीड़ित मां-बेटी ने गुरुवार को एसपी से शिकायत की। एसपी ने सोमवार को थाना प्रभारी, हलका इंचार्ज और सभी सिपाहियों को तलब किया है। सभी को पीड़ित के सामने पूछताछ होगी।

लार थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले एक व्यक्ति सेना में जवान हैं। उनकी तैनाती चीन बॉर्डर पर लद्दाख में है। पत्नी और दो बेटियां गांव से बाहर मकान बनवाकर रहती हैं। महिला ने एसपी को दिए गए प्रार्थना पत्र में आरोप लगाया है कि दूसरे गांव के कुछ लोग उसके गांव में जानवर चराने के लिए आते हैं। वे उसकी बेटियों और उससे छेड़खानी करते हैं।

विरोध करने पर मकान पर ईंट और पत्थर चलाते हैं। पांच जून को उन लोगों ने उसकी बेटी की पिटाई कर दी थी। इस मामले में लार पुलिस ने केस तो दर्ज कर लिया, लेकिन कोई गिरफ्तारी नहीं की। इससे आरोपियों का मन और बढ़ गया है।

गुरुवार को मां-बेटी एसपी कार्यालय पहुंचीं और एसपी से घटना के बारे में जानकारी दी। दोनों ने बताया कि एक सिपाही आया और कहा कि मदद तभी करेंगे जब यहां दावत दोगी। महिला का कहना है कि जब मेरे घर कोई पुरुष सदस्य नहीं है तो उनको कैसे दावत खिलाए