पौष पूर्णिमा पर स्नानार्थियों के स्वागत में लगी पीएम मोदी व सीएम योगी की होर्डिंग

Share this News
No

कुम्भनगरी (प्रयागराज), 21 जनवरी(हि.स.)। पौष पूर्णिमा पर आए हुए स्नानार्थियों का स्वागत करने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की होर्डिंग टांगी गयी है। होर्डिंग के सामने खड़े होकर आम श्रद्धालु प्रधानमंत्री मोदी के साथ सेल्फी ले रहे हैं।
कुम्भ क्षेत्र में व्यवस्था से जुड़े अधिकारी स्नान की प्रमुख तिथियों पर हर प्रकार की व्यवस्था करने में जुटे हुए हैं। पौष पूर्णिमा पर भी अधिकारियों की व्यवस्था देखी जा सकती है। मेला प्रशासन की अनुमति के बाद ही स्नानार्थियों व कल्पवासियों का स्वागत करती हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की होर्डिंग टांगी गयी है।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की होर्डिंग पर ”मां गंगा को स्वच्छ एवं अविरल बनाने में प्रयास के लिए आपका हार्दिक स्वागत एवं अभिनन्दन है’,’कर्म ही उत्तर है’ लिखा गया है। इसी तरह से मुख्यमंत्री योगी और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के होर्डिंग पर भी लिख कर टांगा गया है।
-संतों का आशीर्वाद भी प्रधानमंत्री मोदी के साथ
कुम्भ क्षेत्र में आए विभिन्न संतों ने भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पक्ष में अपनी भावनाओं को रखा है। इसमें गोवर्धन पीठाधीश्वर शंकराचार्य अधोक्षजानन्द देव तीर्थ जी महाराज ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को दोबारा मौका दिया जाना चाहिए।
जगदगुरु रामकमल दास वेदांती ने कहा कि नरेन्द्र मोदी एक बार फिर से प्रधानमंत्री होंगे। रामभद्राचार्य जी महाराज ने अपनी बात कहते हुए प्रधानमंत्री मोदी के अगली बार प्रधानमंत्री बनने का दावा किया। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी को संतों का आशीर्वाद है और वे दोबारा प्रधानमंत्री बनेंगे।