Fri. May 17th, 2024

राजनाथ ने सुषमा को ट्विटर पर ट्रोल करने की निन्दा की

Share this News

नई दिल्ली, 2 जुलाई (हि.स.)। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह अपने कैबिनेट सहयोगी सुषमा स्वराज को ट्रोल करने की निंदा की है। सोमवार को उन्होंने सुषमा से बात की और कहा कि जो हो रहा है वह ‘सही नहीं है।’ उल्लेखनीय है कि पिछले सप्ताह तन्वी सेठ उर्फ सादिया अनस पासपोर्ट मामले में पासपोर्ट अधिकारी का तबादला किए जाने को लेकर ट्विटर पर सुषमा स्वराज ट्रोल हो गई हैं। इसे लेकर सुषमा के पति ने भी ट्विटर पर यहां तक कहा है कि इससे उनके परिवार को काफी ठेस पहुंची है।

सादिया अनस और उनके पति मोहम्मद अनस ने आरोप लगाया था कि उनके अलग-अलग धर्मों से हने के कारण पासपोर्ट अधिकारी ने पासपोर्ट जारी नहीं किया। दंपत्ति ने इसकी शिकायत के लिए ट्विटर का सहारा लिया था और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को टैग कर दिया था। इससे पासपोर्ट अधिकारी का तबादला कर दिया गया था और दूसरे पासपोर्ट अधिकारी ने दंपत्ति को हाथोंहाथ पासपोर्ट सौंप दिए थे। बाद में पुलिस जांच में तन्वी सेठ के दस्तावेज गलत पाए गए थे।

तन्वी सेठ के लखनऊ के पते की पुष्टि नहीं हो पाई थी। पुलिस का कहना था कि वह एक साल से नोएडा में रह रही थीं। लेकिन इस मामले में राजनाथ सिंह ने सुषमा से बात किया और इस पूरी घटना की निन्दा करते हुए उन्होंने सुषमा को ट्रोल किए जाने को अनुचित ठहराया है।