Mon. May 20th, 2024

राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने दी नए साल की शुभकामनाएं

Share this News
No

नई दिल्ली, 01 जनवरी (हि.स.)। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडु और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को देशवासियों को नए साल की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि सभी लोग खुश और स्वस्थ रहें।
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने कहा कि नव वर्ष के अवसर पर सभी को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी है | कहा, मैं कामना करता हूँ कि यह नव वर्ष, हमारे परिवार, देश और पूरे विश्व में खुशियां, शांति और समृद्धि लाए तथा हमें देश के विकास और प्रगति के प्रयासों में एकजुट होने के लिए प्रेरित करे।
उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडु ने कहा कि सभी देशवासियों और प्रवासी भारतीय समाज को नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं। नव वर्ष आपके और आपके परिजनों के लिए सुख, संपन्नता, स्वास्थ्य, संतोष लेकर आए। देश और समुदाय में शांति, सौहार्द और समृद्धि रहे हम सबकी यही कामना है।
उन्होंने कहा कि नये साल में देश उत्तरोत्तर प्रगति और विकास के नए लक्ष्य और नई उपलब्धियां प्राप्त करे। हम नव संकल्पों के प्रति नव समर्पण के साथ दृढ़ता से अग्रसर हों। मैं युवाओं के नव पुरुषार्थ का आह्वान करता हूं। मेरी अनेकानेक शुभकामनाएं।
नायडु ने कहा, ‘नव वर्ष के अवसर पर देश के युवा विद्यार्थियों, उद्यमियों, किसानों और देश की रक्षा में तत्पर सुरक्षा बलों तथा उनके परिजनों को अपनी हार्दिक शुभकामनाएं प्रेषित करता हूं। नव वर्ष देश में शांति, सौहार्द, प्रगति और समृद्धि लाए। आप और आपके परिवार में शुभता और सफलता लाए, मेरी शुभकामनाएं।’
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि सभी को 2019 की हार्दिक शुभकामनाएं। सभी लोग खुश और स्वस्थ रहें। मैं प्रार्थना करता हूं कि 2019 में आपकी सभी इच्छाएं पूरी हों।