Mon. May 20th, 2024

पापा की रिहाई के लिए बेटी ने राष्ट्रपति के नाम लिखा आज़ादी पत्र

Share this News

पापा की रिहाई के लिए बेटी ने राष्ट्रपति के नाम लिखा आज़ादी पत्र

बी.बी.एन-डेस्क

PATNA : चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की तबीयत गुरुवार की शाम अचनाक बिगड़ गई. उनकी स्वास्थ्य में हो रही गिरावट को देखते हुए उन्हें बेहतर इलाजे के लिए शनिवार दिल्ली एम्स भेज दिया गया है.
जिसके बाद से आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की रिहाई की मांग उठने लगी है. सोमवार को लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी ने अपने पिता की रिहाई के लिए देश के महामहिम राष्ट्रपति को एक आजादी पत्र लिखा है. इसके साथ ही रोहिणी ने ट्वीट कर बिहार के लोगों से अपिल की है कि आज सोमवार को तीन बजे राजद प्रदेश कार्यालय पहुंचे और अपने नेता की रिहाई के लिए राष्ट्रपति को आजादी पत्र की मुहिम से जुड़ कर अपने नेता की आजादी के लिए अपील करें.

रोहिणी आचार्या ने ट्वीट कर लिखा कि ‘देश के महामहिम राष्ट्रपति को एक पत्र “आज़ादी पत्र” ग़रीबों के भगवान आदरणीय श्री लालू प्रसाद यादव जी के लिए…. इस मुहिम से जुड़े और अपने नेता के आज़ादी के लिए अपील करे….. जिसने हमें ताक़त दिया आज वक्त उनके ताक़त बनने का हम और आप बड़े साहब की ताक़त है बता दें कि लालू प्रसाद यादव की तबीयत बिगड़ने के बाद से लगातार सोशल मीडिया पर उनकी रिहाई की मांग की जा रही है. शनिवार को लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और हसनपुर विधायक तेज प्रताप यादव ने ट्वीट कर रीलिज लालू यादव का हैशटैग चलाया. तेज प्रताप का ये ट्वीट करना था कि एक के बाद एक समर्थक लालू यादव की रिहाई की मांग करने लगे.