Fri. Apr 26th, 2024

MLC प्रत्यासी सुधांशु रंजन के यात्रा में उमड़ा जनसैलाब

Share this News
  • चुनावी यात्रा की शुरुआत से पूर्व किया बाबा हरिहरनाथ का दर्शन ।
  • कार्यकर्ताओं ने जगह जगह पर किया भव्य स्वागत ।
  • राजद नेता सुनील राय और जितेंद्र राय ने दी शुभकामना ।

छपरा से आनन्द वर्मा की रिपोर्ट

राजद नेता और राजद के भावी MLC प्रत्यासी सुधांशु रंजन ने चुनाव से पूर्व बाबा हरिहरनाथ, सोनपुर का दर्शन किया । सुधांशु रंजन के काफिले को देखते ही राजद कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ पड़ी । राजद के सारण जिला उपाध्यक्ष ने नयागांव में सुधांशु को माला पहना के स्वागत किया । नयागांव में सुधांशु ने नवनिर्मित बाबा साहब के प्रतिमा का माल्यार्पण किया और दलित बस्ती में लोगो से लोगों से आशीर्वाद भी लिया।

सुधांशु का कुनबा आगे बढ़ते हुए सोनपुर मंदिर के पास पहुंचा, जहां राजद कार्यकर्ताओं ने गाजे बाजे के साथ हजारों की संख्या में पहुंचकर राजद नेता का स्वागत किया और सुधांशु रंजन की जीत के लिए आश्वस्त किया । उसके बाद राजद नेता ने बाबा हरिहर नाथ का दर्शन किया और मठाधीश से आशीर्वाद भी लिया।

कई जगहों पर राजद नेता ने कार्यकर्ताओं और अन्य समाजसेवी से मिलते हुए पुनः परसा के रास्ते छपरा प्रस्थान किया , जहां पर सोनहो मोड़ पर मढ़ौरा विधायक जितेंद्र राय (जो अभी-अभी माता वैष्णो देवी का दर्शन करके लौटे हैं ) से मुलाकात किया ,राजद विधायक ने सुधांशु को आशीर्वाद दिया और कहा कि अपनी तैयारी जारी रखें जीत निश्चित ही मिलेगी।

इसके बाद राजद नेता ने गरखा स्तिथ श्रीधर बाबा के मठ में हो रहे अस्त्याम में भाग लिया और बाबा श्रीधर से आशीर्वाद लिया । वहा पर राजद जिलाध्यक्ष सुनील राय से उनकी मुलाकात हुई , सुनील राय ने जीत का आशीर्वाद भी दिया ।