आपका राशिफल सभी कार्यो के लिए शुभ दिन

Share this News

पंचांग-दि. 02 मई 2020

शालिवाहन शके – 1942
संवत्सर – शार्वरी
अयन – उत्तरायण
ऋतु – ग्रीष्म
मास – वैशाख
पक्ष – शुक्ल
तिथी – नवमी ( 11.33 तक बादमें दशमी )
वार – शनीवार
नक्षत्र – मघा ( 23.37 तक बादमें पुर्वाफाल्गुणी )
योग – वृद्धि ( 15.15 तक बादमें धृव )
करण – कौलव ( 11.33 तक बादमें तैतील )
चंद्र रास – सिंह ( अहोरात्र )
सूर्य रास – मेष
गुरू रास – मकर
राहु काल – 09.00 से 10.30 तक.
विशेष
इस दिन शनिवज्रपंजर कवच स्तोत्राका पठण करे और”शं शनैश्चराय नमः” इस मंत्रका किमान 108 बार जप करे. पाणीमे काले तील डालकर स्नान करे.सत्पात्री व्यक्तिको तेल दान करे. घरसे बाहर निकलते समय उडिद दाल खाकर बाहर निकलने पर ग्रहोकी अनुकूलता रहेगी.
आज के दिन मुला की सब्जी ना खावे.
आज के दिन निला वस्त्र धारण करे.

विषेश मुहुर्त –>>
लाभ मुहूर्त– दोपहर 01.45 से दोपहर 03.15 पर्यंत
अमृत मुहूर्त– दोपहर 03.15 से श्याम 04.45 तक

💢 दिन विषेश 💢

सभी कार्यो के लिए शुभ दिन है.

आपका राशिफल

दिनांक 02/05/2020

Aries (मेष)

नए अनुभव, सपने और विचार आपके पक्ष में हैं। अपने पंखों को खोल कर नई ऊंचाई को छूने के लिए यह समय सही है। आपके पास स्पष्ट दृष्टिकोण होगा कि आप किसके पक्ष में हैं और किस से क्या उम्मीद करते हैं।

Taurus (वृष)

आप खुद में विश्वास और आत्मविश्वास को फिर से पैदा करेंगे और एक तेज़ गति और ताकत से आगे बढ़ेंगे। आप स्वयं को उन भावनात्मक और संवेदनशील मामलों में पूरी तरह से व्यस्त पाएंगे जो आपके दिल के करीब हैं। एक युवा शांत चित्त आपको सही कदम आगे बढ़ाने में मदद करेगी।

Gemini (मिथुन)

आज का दिन आपके खुद में परिवर्तन और नया घर या नया ऑफ़िस या नयी पहचान ले कर आया है। मन की दशा या नयी दिशा के निर्धारण की उम्मीद है। विदेश संपर्कों और पारिवारिक कनेक्शन के माध्यम से अतिरिक्त आय होगी।

Cancer (कर्क)

आपको सुखद नतीजे मिल रहे हैं क्योंकि आप ऊर्जा और उत्साह से भरे हुए हैं और इस नयी प्राप्त ताकत का प्रयोग उन गतिविधियों पर अपने ध्यान को केंद्रित करने में लगाएँ जिन्हे आपके ध्यान की आवश्यकता है। आप जीवन के कई पहलुओं में सुख और संतुष्टि का आनंद लेंगे।

Leo (सिंह)

आप पैसा कमा सकते हैं, व्यापार में निवेश करें और लाभ कमाने के लिए नए ट्रिक्स आज़माए। आपका स्थिर मन और सही दृष्टिकोण आपको हर जगह समृद्ध होने में मदद करता है। ज्यादातर संसाधनों का लाभ उठाये, अपनी उम्मीदों को लेकर यथार्थवादी रहें।

Virgo (कन्या)

आप अपने आस-पास की हर चीज़ का गहरा अर्थ महसूस करेंगे और उसे समझेंगे। उस गौरव-पूर्ण स्थिति को पाना भी अच्छा विचार है जहाँ आपको किसी अन्य संसाधन पर निर्भर नहीं रहना पड़ेगा। आप अर्थ पूर्ण सफलता पाएंगे और आपके काम को आस-पास के लोग पहचानेंगे।

Libra (तुला)

अपने नवीनतम आकर्षण और करिश्मे के साथ आप समस्याओं को आसानी से हल कर लेंगे और सबका दिल जीत लेंगे। अब आप आराम कर सकते हैं और जीवन के आनंद में खुद को प्रसन्न कर सकते हैं। आप अभी बहुत से दोस्त भी बनाएँगे और खुद को लोगों के साथ बातचीत करने में व्यस्त पाएंगे।

Scorpio (वृश्चिक)

अपने आप को निखारें क्योंकि आप इस समय प्रसिद्धि और लोकप्रियता का मज़ा लेंगे। अपने सहकर्मी के माध्यम से अपने बारे में बहुत कुछ जानना अभी संभव है। अपने कार्यस्थल पर आपको अपने आलोचकों सहित सभी की प्रशंसा प्राप्त होगी।

Sagittarius (धनु)

आप खुद को नयी चीज़ों के साथ प्रयोग करते हुए पाएंगे जो ना केवल आपके लिए लाभदायक है बल्कि इससे आपको आंतरिक ख़ुशियाँ और ताकत प्राप्त होगी। आप में से कुछ लोग अपने आचार-विचार और आसपास के परिवेश दोनों को एकदम अलग पाएंगे। बहुत अधिक यात्रा और स्थानांतरण की संभावना है।

Capricorn (मकर)

यदि आपके पास कुछ विदेशी कनेक्शन हैं, तो उन क्षेत्रों में तब्दीली या परिवर्तन की भी उम्मीद है। अभी आत्म-विकास और आत्म-सुख को पाने के लिए आपके पास प्रभाव और दृढ़ निश्चय है। आप जो बोयेंगे, बाद में वही काटेंगे। पैतृक सम्पत्ति के माध्यम से क़रीबी रिश्तों से आपको आर्थिक लाभ हो सकता है।

Aquarius (कुंभ )

दोस्तों से प्राप्त समर्थन आपके लिए फ़ायदेमंद साबित होगा। आपको दिए गए कार्य पूरा करने के लिए आप अपरंपरागत तरीकों का प्रयोग करेंगे और यह आपके काम के लिए एक नया मापदंड सेट करेगा। आय के नए स्रोतों को जोड़ने और जीवन में आए उछाल और सीमाओं से बढ़ाने में सक्षम हैं।

Pisces (मीन)

आपके पास जोश और रचनात्मकता है। जिसके कारण आपका करियर शानदार ढंग से विकास कर रहा है। सहकर्मियों और कर्मचारियों के माध्यम से आपको लाभ प्राप्त हो सकता है। सब कुछ आपको आसानी से और कार्य-कुशलता से मिलता हुआ प्रतीत हो रहा है।