Sun. May 19th, 2024

गंभीर के खिलाफ तीन दिन में तीसरी शिकायत, आतिशि ने दी खुली बहस की चुनौती

Share this News
No

नई दिल्ली, 29 अप्रैल (हि.स.)। आम आदमी पार्टी(आप) ने भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से उम्मीदवार गौतम गंभीर के खिलाफ तीन दिन में तीसरी शिकायत दर्ज कराई है। पूर्वी दिल्ली से ‘आप’ उम्मीदवार आतिशि ने गौतम गंभीर के खिलाफ आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप लगाते हुए पूर्वी दिल्ली रिटर्निंग ऑफिसर को शिकायत दर्ज कराई। साथ ही उन्हें गौतम को जनता के सामने पूर्वी दिल्ली के मुद्दों पर खुली बहस की चुनौती भी दी।
आतिशि ने सोमवार को पार्टी कार्यालय में पत्रकार वार्ता के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं पर पटपड़गंज विधानसभा के विनोद नगर में बिना प्रींट लाइन के पर्चे बांटने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि पर्चे पर न तो प्रींटर का नाम दिया गया है और न ही इसकी मात्रा के बारे में कोई जानकारी दी गई है। इस संबंध में रिटर्निंग ऑफिसर को दिए शिकायत में आतिशि ने गंभीर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की।
‘आप’ नेता ने कहा कि गौतम गंभीर पर दो वोटर कार्ड रखने का आरोप लगा तो उन्होंने आम आदमी पार्टी पर बिना विजन चुनाव लड़ने की नाकामी छुपाने का आरोप लगा दिया। आतिशि ने गौतम गंभीर को शिक्षा, महिला सुरक्षा, अनाधिकृत कॉलोनी, सीलिंग और गाजीपुर लैंडफिल साइट जैसे पांच अहम मुद्दों पर खुली बहस करने की चुनौती दी। आतिशी ने कहा कि वो ‘आप’ सरकार द्वारा पिछले चार साल में पूर्वी दिल्ली में किए गए कार्यों का ब्योरा रखेंगी। उन्होंने गौतम से भी मौजूदा सांसद महेश गिरी द्वारा पिछले पांच साल में किए गए विकास कार्यों का ब्योरा देने की बात कही।
उल्लेखनीय है कि पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से ‘आप’ नेता आतिशि, भाजपा नेता गौतम गंभीर और कांग्रेस नेता अरविंदर सिंह लवली मैदान में हैं।