तेजप्रताप ने किया राजद के सुरेन्द्र यादव के खिलाफ प्रचार

Share this News

जहानाबाद,28 अप्रैल(हि.स.)। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव ने एक बार फिर पार्टी से अलग लाइन अपनाते हुए रविवार को जहानाबाद से राजद के उम्मीदवार सुरेन्द्र यादव के खिलाफ प्रचार किया |
अपने समर्थक निर्दलीय उम्‍मीदवार चंद्रप्रकाश यादव के लिए जनता से वोट मांगते हुए तेज प्रताप ने सुरेन्द्र यादव को अपराधी छवि का बताया । हाल ही में अपने द्वारा गठित लालू-राबड़ी मोर्चा का चंद्रप्रकाश को उम्‍मीदवार बताते हुए कहा कि चंद्रप्रकाश यादव स्‍थानीय नेता हैं। जहानाबाद के काको में लालू राबड़ी मोर्चा के प्रत्‍याशी चंद्रप्रकाश यादव के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा में तेजप्रताप ने कहा कि यहां से वह खुद चुनाव लड़ रहे हैं । उन्होंने कहा कि यहां के लोगों ने हमेशा से स्‍थानीय नेता की मांग की थी और उन्‍हीं की मांग पर स्‍थानीय प्रत्‍याशी को मैदान में उतारा गया है।
उन्होंने कहा कि भगवान बुद्ध की नगरी में जन्म लेने के बावजूद सुरेन्द्र यादव ज्ञान हासिल नहीं कर सके। उन्होंने तेजस्वी को अपना अर्जुन बताते हुए दोहराया कि वह गलत लोगों से घिरे हुए हैं। जहानाबाद से राजद ने महागठबंधन की ओर से सुरेंद्र यादव को अपना उम्‍मीदवार बनाया है।