Sun. May 12th, 2024

नीतीश -मोदी को सुशांत मामले में सीबीआई जाँच की अनुशंसा के लिए धन्यवाद – अजय यादव

Share this News

बी.बी.एन-डेस्क

छपरा 4 अगस्त 2020 :- गंगा समग्र अभियान के प्रदेश संयोजक अजय यादव ने बिहार की एनडीए सरकार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी द्वारा सुशांत सिंह राजपूत की संदेहास्पद मृत्यु के मामले में सीबीआई जाँच की सिफारिश का स्वागत करते हुए कहा है कि, “बिहार की एनडीए सरकार और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी एवं उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी जी को इस निर्णय के लिए तहे दिल से धन्यवाद। बिहार के बेटे सुशांत, उनके परिवार, दुनिया भर में उनके शुभचिन्तकों और बिहार की जनता को न्याय की उम्मीद है।

श्री यादव ने कहा कि सुशांत के मामले में महाराष्ट्र सरकार और मुम्बई पुलिस ने इतनी पेंचीदगियाँ डाल दी है कि सीबीआई के द्वारा चुने गए सर्वश्रेष्ठ ऑफिसरों की टीम ही इसकी जाँच कर सभी रहस्यों- साजिशों से परदा उठाकर न्याय दिला सकती है। सुशांत से जुड़े हर पहलू की विस्तार से आधुनिक तकनीकों का इस्तेमाल कर जाँच होगी तो न्याय जरूर मिलेगा।

श्री यादव ने कहा कि बिहार पुलिस न्याय दिलाने में पूरी तरह सक्षम थी लेकिन महाराष्ट्र सरकार और मुम्बई पुलिस का रवैया न्याय के खिलाफ और आरोपियों के पक्ष में ज्यादा दिख रहा था। यही नहीं महाराष्ट्र सरकार, मुंबई पुलिस और बॉलीवुड माफिया मिलकर सबूत मिटाने, सक्ष्यों से छेड़छाड़ में लगी थी। साथ ही इस मामले के अहम गवाहों को बरगलाने, धमकाने और मैनेज करने का भी खेल चल रहा था जो इन लोगों के बदलते पैंतरे और बयान दोनों से जाहिर हैं। ऐसे में सीबीआई के सामने अनुसंधान के स्तर पर चुनौतियाँ जरूर होंगी।