Mon. Apr 29th, 2024

पसमांदा समाज ने किया मनोज सिन्हा का समर्थन, कहा विकास होगा वोट का आधार

Share this News

गाजीपुर, 23 अप्रैल (हि.स.)। केंद्रीय रेल राज्यमंत्री व गाजीपुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार मनोज सिन्हा लोगों से लगातार जनसम्पर्क कर रहे हैं। उन्होंने संसदीय क्षेत्र में अपने कराये गये विकास कार्यों का हवाला देते हुए जनता से जीत का आशीर्वाद मिलने की बात कही है। वहीं मुस्लिम समाज की ओर से भी सिन्हा को समर्थन मिल रहा है।
चुनाव प्रचार के तहत आज जन समर्थन मांगने निकले मनोज सिन्हा जब नगर के पसमांदा मुस्लिम समाज लोगों के यहां सहयोग मांगने पहुंचे तो एक स्वर में मुस्लिमों ने कहा, हमें जाति नहीं, विकास चाहिए। ऐसे में आप से बेहतर कोई नहीं, लिहाजा हम विकास के साथ हैं।
मनोज सिन्हा गाजीपुर नगर के प्रतिष्ठित समाज सेवी कादिर राईनी के आवास पर बरबरहना में पसमांदा समाज के लोगों के बीच पहुंचे। केंद्रीय मंत्री के पहुंचते ही वहां उपस्थित पसमांदा समाज के लोग ‘जाति नहीं विकास होगा वोट का आधार, मनोज सिन्हा की कर रहे सब जय-जयकार’ का नारा लगाने लगे। इसको देखकर भाजपा समर्थक काफी उत्साहित दिखे और एक-दूसरे से गले मिलकर एक साथ कदम ताल बढ़ाने का फैसला किया।
इस अवसर पर मनोज सिन्हा ने कहा कि गाजीपुर के विकास व राष्ट्र हित में हमें आप सबसे सहयोग की अपेक्षा है। वहीं मनोज सिन्हा के कार्यों की प्रशंसा करते हुए कादिर राइनी व अन्य मुस्लिम समाज के वक्ताओं ने कहा कि गाजीपुर के पूर्व सांसद गहमरी जी की सोच व संसद में उठाए गये बहुप्रतीक्षित मांग को मनोज सिन्हा ने पूरा कर उनके सपनों को साकार किया है। उन्होंने रेल के क्षेत्र मे गाजीपुर से चलने वाली गाड़ियों का उल्लेख करते हुए कहा कि आज गाजीपुर का नाम पुरे मुल्क मे लिया जा रहा है।
इस अवसर पर पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष विनोद अग्रवाल, संजीव गुप्ता, अली अब्बास, शमीम राइनी, मौलाना मदरसा कादरिया, शमीम अब्बासी, मु शकील, गजनफर अली, सुहेल खान, अशरफ साहब, शमशेर राईनी, जलालुद्दीन, आजाद, शकील राइनी, शैलेन्द्र सिंह, भाजपा मीडिया प्रभारी शशिकांत शर्मा आदि अन्य लोग उपस्थित थे।