बिहार में 13 नए मरीज, सूबे में आंकड़ा पहुंचा 359

Share this News

बिहार में कोरोना की रफ़्तार काफी तेजी से बढ़ रही है. बिहार में अब कई जिले कोरोना की चपेट में आते हुए दिखाई दे रहे हैं. सूबे के हालत अब बिगड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वक्त एक बड़ी खबर पटना से सामने आ रही है. जहां 13 नए मामलों की पुष्टि स्वास्थ्य विभाग की ओर से की गई है. इसके साथ ही बिहार में अब कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 359 हो गई है.

स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार की ओर से जारी ताजा अपडेट के मुताबिक बिहार के विभिन्न जिलों से नए मामले निकल कर सामने आये हैं. गोपालगंज से 6 और कैमूर से 4 मामले सामने आये हैं. इसके आलावा बांका, अररिया और मुंगेर से एक-एक नए मरीज के मिलने की भी पुष्टि की गई है.

12 जिलों से 69 पॉजिटिव केस

इससे पहले बीते दिन सोमवार को कोरोना के सारे रिकार्ड टूट गए. क्योंकि बिहार के अंदर एक दिन में सबसे ज्यादा मामले 27 अप्रैल को आये. सोमवार को राज्य के 12 जिलों से 69 मामले सामने आये थे. जिसमें मुंगेर के 22, रोहतास के 16, भोजपुर के 7, पटना के 6, औरंगाबाद के 5, मधुबनी के 5, लखीसराय के 3, पूर्णिया, दरभंगा, सारण, नवादा और नालंदा जिले से एक-एक मामले सामने आये हैं.

सोमवार को 3 नए जिलों में कोरोना की दस्तक
बिहार के 25 जिलों में कोरोना ने अपना पांव पसार लिया है. जिसके कारण प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया है. लोगों की चिंता के साथ-साथ सरकार की चुनौतियां भी बढ़ गई हैं. सोमवार को मधुबनी, दरभंगा और पूर्णिया के रूप में नए जिले संक्रमित इलाकों की सूची में जुड़े थे.