निशुल्क जांच शिविर का आयोजन

Share this News

सारण-रसूलपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत रामानंद सिंह उच्च विद्यालय जोगिया के प्रांगण में राष्ट्रीय एथलीट विकास सिंह के सौजन्य से बुधवार को नेस्टीवा जय आरोग्य हॉस्पिटल कंकरबाग पटना के तत्वधान में आयोजित स्वास्थ्य जांच शिविर में 15 सदस्य टीम के चिकित्सकों ने लगभग 300 लोगों की स्वास्थ्य जांच की।
डॉक्टर अनिल चौधरी व गुरुनाम द्वारा आंख,नाक,कान, गला रोग के रोगियों की जांच कर मुफ्त दवाएं भी दी गई। वहीं कोरोना वायरस के संक्रमण के लक्षण और बचाव के विषय में बताया गया चिकित्सकों ने बताया कि जब सर में दर्द, मांसपेशियों में दर्द सांस लेने में दिक्कत, हो तो तुरंत डॉक्टर से परामर्श लें। यह जानलेवा बिमारी का लक्षण हो सकता है यह लक्षण उसे दो से 14 दिन के अंदर दिखाई देने लगता है।
इस कार्यक्रम में घुरापाली, योगीया, बलिया,देवपुरा, रसूलपुर इत्यादि दर्जन भर गांवों के लोग पहुंचे थे ।कार्यक्रम को सफल बनाने में नवनीत सिंह, बहादुर यादव, रोहित ओझा,चंदन कुमार दुबे, दीपक सिंह राठौर,भीम सिंह, रोहित गिरी, ओमप्रकाश तिवारी, मुखिया मनीष सिंह, धनु दुबे, दीपक सिंह, भानु भवानी, सुधीर तिवारी, मिथिलेश तिवारी, लाल बाबू यादव, जितेंद्र कुमार ,सुनील कुमार इत्यादि लोगों ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई