Sat. Apr 27th, 2024

सड़क दुर्घटना में दो व्यक्ति घायल , हालत गंभीर,पटना रेफर।

Share this News

छपरा से आनन्द वर्मा की रिपोर्ट।

छपरा:-  रिविल्गंज थाना क्षेत्र के सिमरिया दुर्गा मंदिर के पास बच्चे को बचाने के क्रम में बाइक फिसल जाने से बाइक चालक एवं सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। दोनों युवक को आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से रिविलगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया था। जहां से डॉक्टरों ने गंभीर स्थिति देखते हुए छपरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया है। जहां गंभीर स्थिति में दोनों युवक का इलाज चल रहा है।

इस संबंध में परिजनों ने बताया कि दोनों युवक एक ही बाइक पर सवार होकर छपरा जा रहे थे। इसी दौरान सिमरिया दुर्गा मंदिर ब्रेकर के पास अचानक एक छोटा बच्चा बाईक के सामने आ गया जिस को बचाने के लिए बाइक चालक युवक ब्रेक लिया तो बाइक अचानक फिसल गई। जिससे दोनों इधर-उधर गिर गये जिसके कारण गंभीर चोट दोनों को लगी है। फिलहाल दोनों को इलाज के लिए छपरा लाया गया। जहां से उन्हें पटना भेज दिया गया।

घायल युवक के पहचान मांझी थाना क्षेत्र के चैनपुर निवासी  अफताब अलम के पुत्र राजा और गुरदाहा निवासी मो0 असलम के पुत्र 23 वर्षिय  अरबाज़ के रूप में पहचान की गई है। फिलहाल  डाक्टरों ने दोनों की गंभीर स्थिति को देखते हुए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया है।