Sun. Apr 28th, 2024

खंडहर हो रहें प्रखंड कार्यालय और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की लोकप्रिय सात निश्चय योजना में मची लूट पर काबू पाना चुनौती होगी नये बीडीओ मनोज कुमार के सामने

Share this News

रिपोर्ट  अभिषेक कुमार

पुराने बीडीओ राजीव कुमार सिन्हा का स्थानांतरण अरवल जिले में हुआ है वही वैशाली जिले से स्थानांतरण होकर आए बीडीओ मनोज कुमार ने अपना पद ग्रहण कर लिया और पूरे प्रखंड का  घूम कर जायजा लिया । साथ ही सभी विभागों के कर्मचारियों और अधिकारियों की बैठक की जिसमें सभी से अपने कर्तव्यों पर बेहतरीन तरीके के काम करने का आदेश दिया।

आपकों बता दें कि पहले के बीडीओ राजीव कुमार सिन्हा के कार्यकाल में प्रखंड क्षेत्र में बेहतरीन ढंग से विकास हुआ।सभी पंचायतों में जल नल योजना ने मूर्त रूप लिया पर आम लोगों की शिकायतों पर उन्होंने ध्यान नही दिया।जल नल योजना में जोरदार धांधली देखी जा सकती है। उनकी कार्यालय छोड़ बराबर गायब रहने की प्रवृत्ति ने ने आम लोगों को परेशानियों में डाल दिया। प्रखंड कार्यालय परिसर जर्जर सड़क, क्षतिग्रस्त भवनों के मरम्मत में उन्होंने कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई। वही पंचायतों में कुछ योजनाओं को छोड़  सरकार की सबसे प्रिय जल नल योजना में जोरदार धांधली देखी गई जिस पर बीडीओ रोक लगाने में फिसड्डी साबित हुएं। वही प्रखंड कार्यालय समेत मशरक बाजार और पंचायतों में सार्वजनिक शौचालय निर्माण योजना अंधेरे में लटकी रही है ।