Sun. Apr 28th, 2024

गरखा में बढ़ी चोरी की घटनाएं , पुलिस बेखबर लोग परेशान

Share this News
  • अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को दिया अंजाम
  • 20 हजार रुपये नगद सहित जेवरात लेकर हुए फरार,
  • 20 दिनों अंदर  5 घरों से चोरी  

गरखा से अभिषेक सिंह की रिपोर्ट

सारण:-   गरखा प्रखंड  के मुकीमपुर पंचायत के  अख्तियारपुर गांव में बीते रात्रि में अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को  दे एक बार पुनः पुलिस को चुनौती दिया हैं।चोरों ने 20 हजार रुपये नगद और  गहना ले के भाग गए ।हालाँकि पुलिस जांच में जुटी है। पीड़ित अख्तियारपुर गांव निवासी विश्वनाथ पाण्डेय ने गड़खा थाने में लिखित आवेदन दिया है। जिसमें उन्होंने कहा कि बीते रात्रि 8 जुलाई को अज्ञात चोरों द्वारा घर के सभी दरवाजे को तोड़कर एवं अलमारी बक्सा इत्यादि का ताला तोड़कर 5 थान गहना एवं बीस हजार नगद रूपये लेकर फरार हो गए।

पीड़ित ने आवेदन में कहा है कि 2018 में भी मेरे घर में चोरी हुई थी जिसका प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी परंतु आज तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई एवं समाज की बरामदगी भी नहीं हुई। ग्रामीणों ने बताया कि इसके पूर्व 20 दिन पहले 5 घरों में चोरों द्वारा चोरी की गई लेकिन पुलिस आज तक किसी को इस मामले में गिरफ्तार नहीं कर सकती साला के ग्रामीणों ने बताया कि नामजद प्राथमिकी दर्ज कराया गया था। पुलिस द्वारा नहीं कार्रवाई करने से अब चोरों के चोरों की करने की मनोबल बढ़ रही है।जिसके कारण गांव में हमेशा चोरी के घटना होते रह रही है। 

ग्रामीण चोरों के ख़ौफ़  20 दिनों  से जारी है लगभग  रात्रि में  ग्राम वासी सही से  सो नहीं पा रहे हैं।जांच करने पहुंची पुलिस को स्थानीय लोगों द्वारा गड़खा थाने का थाना अध्यक्ष को बुलाने की मांग कर रहे थे। थानाध्यक्ष अमितेश कुमार मौके पर पहुंचे और चोरों को जल्द गिरफ्तार करने की बात कहे तब जाकर ग्रामीण शांत हुए।