Tue. Oct 26th, 2021

चुनाव में हार गया प्रत्याशी तो खोदवा डाली सड़क, पांच गांवों से कट गया संपर्क

Share this News

डेस्क रिपोर्ट :-

जानकारी के मुताबिक, ये अजब मामला गया में सामने आया है. बिहार के गया में पंचायत चुनाव के एक प्रत्याशी ने हार से नाराज होकर सड़क खोद दी. गया के मोहरा प्रखंड की तेतर पंचायत में मुखिया पद के प्रत्याशी धीरेंद्र यादव को चुनाव हारने पर इतना गुस्सा आया कि वह आपा खो बैठा. प्रत्याशी ने पहले तो ग्रामीणों पर धोखा देने का आरोप लगाया और इसी गुस्से में पांच गांवों को जोड़ने वाली सड़क ही काट दी. इससे सड़क के बीच बड़ा गड्ढा बन गया है. उन्होंने जेसीबी से करीब दस फीट की दूरी तक सड़क खोद दी है. इसके बाद वाहनों की आवाजाही बंद हो गई और गांव के लोगों का पैदल चलना मुश्किल हो गया.

पांच गांवों को जोड़ती है सड़क

तेतर पंचायत में मुखिया प्रत्याशी के रूप में 16 प्रत्याशी चुनाव में खड़े हुए थे जिसमें 1 प्रत्याशी चरवारा गॉव के धीरेंद्र कुमार भी चुनावी मैदान में थे. लेकिन वह हार गए जिसके बाद हार से बौखलाए धीरेंद्र यादव के द्वारा गॉव के सड़क को काट कर क्षतिग्रस्त कर दिया गया है.

वहीं पूर्व मुखिया शिल्पी सिंह भी चुनाव मैदान में थीं, जिन्हें ग्रामीणों ने दुबारा मुखिया बनाया है. इस सड़क से चरवारा, जमुनापर, नाओड़िहा, सोहाडी, सीतारामपुर गॉव को जोड़ती है. स्थानीय ग्रामीणों ने मामले की लिखित शिकायत स्थानीय थाना व प्रसाशनिक अधिकारियों से की है, लेकिन किसी अधिकारी ने मौके पर जाकर निरीक्षण नहीं किया है.

ग्रामीण हो रहे हैं परेशान

तेतर पंचायत से नवनिर्वाचित मुखिया शिल्पी सिंह ने बताया कि इस तरह की घटना के बाद से ग्रामीणों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा रहा है. वहीं उन्होंने इस घटना की लिखित सूचना मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी दी है.