Fri. May 10th, 2024

बहन को इंटर की परीक्षा दिलाने जा रहे भाई को ट्रक ने कुचला, मौके पर हुई मौत

Share this News

बहन को इंटर की परीक्षा दिलाने जा रहे भाई को ट्रक ने कुचला, मौके पर हुई मौत

धर्मेन्द्र सिंह की रिपोर्ट

मशरक (सारण) : मशरक से बहन को इंटर की परीक्षा दिलाने जा रहे एक युवक को ट्रक ने कुचल डाला, जिसमें उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान मशरक तक्थ गांव निवासी बृजनंदन ठाकुर के पुत्र इंद्रजीत कुमार उर्फ राजू ठाकुर के रूप में की गई है। वह अपनी बहन संध्या कुमारी को बाइक से इंटर की परीक्षा दिलवाने जा रहा था। मशरक-तरैया एसएच- 73पर गलिमापुर गांव के पास एक बेलगाम ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि राजू के शरीर के परखच्चे उड़ गए। हादसे में इंटर परीक्षार्थी संध्या की हालत भी गंभीर है। प्राथमिक चिकित्सा के बाद उसे PMCH पटना रेफर कर दिया गया। मौत से आक्रोशित लोगों ने मशरक-तरैया एसएच- 73 को जाम कर दिया। सड़क जाम से आवागमन बाधित हो गया। सड़क के दोनो तरफ वाहनों की लम्बी कतार लग गई।


मृतक का 23 मई को तिलक व 26 मई को होना था शादी
मृतक राजू 4 भाइयों में सबसे बड़ा था। घर में इकलौता कमाऊ सदस्य होने के कारण पूरे परिवार की जिम्मेदारी उसी पर थी। मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक राजू के पिता बृजनंदन ठाकुर ने बताया कि राजू की शादी मई में होनी थी। तिलक का डेट 23 मई को रखा गया था जबकि 26 को शादी होनी थी। इसके लिए घर में तैयारियां भी शुरू हो गई थीं। स्थानीय लोगों ने बताया कि सुबह में बहुत ज्यादा कुहासा था। तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी।सोमवार को अपनी बहन को राजू परीक्षा दिलाने के लिए बाइक से निकला था कि मशरक-तरैया एसएच- 73 पर गलिमापुर गांव के पास एक बेलगाम ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि राजू के शरीर के परखच्चे उड़ गए और संध्या कुमारी बाइक से दूर जाकर गिरी। हादसे में राजू की मौके पर ही मौत हो गई। संध्या ने जब अपनी आंखों के सामने भाई को दम तोड़ते देखा तो वह बेहोश हो गई। भैया, भैया… चिल्लाते ही वह जमीन पर गिर गई। स्थानीय लोगों ने देखा तो उसे

अस्पताल ले गए। आननफानन में लोगों ने संध्या को PHC में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे PMCH रेफर कर दिया।मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने मशरक-तरैया एसएच- 73 को जाम कर दिया। लगभग दो घंटे से ज्यादे उक्त मार्ग बाधित रहा। घटना की सूचना मिलते ही मशरक अंचल थाना के पुलिस इंस्पेक्टर उदय प्रताप सिंह और तरैया थानाध्यक्ष राजेश कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। वह लोगों को समझाने-बुझाने का प्रयास कर रहे हैं। काफी संझाने के बाद सड़क जाम हटा। और आवागमन बहाल हो सका। पुलिस ने शव को कब्जे मे ले अंत्य परीक्षण हेतु छपरा सदर अस्पताल भेज दिया।