जदयू के नए पदाधिकारियों का हुआ स्वागत

Share this News

जदयू के नए पदाधिकारियों का हुआ स्वागत

नवनीत कुमार मिश्रा

बिहार में जनता दल यूनाइटेड के नए सांगठनिक चुनाव में छपरा जिला से चार प्रदेश सचिवों की नियुक्ति की गई है। जिनका स्वागत समारोह प्रखंड अध्यक्ष बनियापुर शिवनारायण पटेल के अध्यक्षता में उन्हीं के निवास स्थान पर किया गया।


जदयू पार्टी बिहार में राजनीतिक रूप से शहर और गांव तक अपने संगठन को मजबूत करने के लिए नए पदाधिकारियों का नियुक्ति किया है। इसमें छपरा जिला से अल्ताफ आलम राजू राजेश कुमार त्यागी नंदकिशोर सिंह और महिला प्रकोष्ठ से राखी कुशवाहा जी का प्रदेश सचिव के पद पर नव नियुक्ति किया गया है।जिससे कार्यकर्ताओ मेंं विशेष उत्साह देखने को मिला । सारण जिला पर विशेष ध्यान देते हुए प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने

संगठन को मजबूत करने के लिए सभी वर्ग से चार सचिवों की नियुक्ति किया गया है । जिन्होंने आज शपथ लिया की आने वाले चुनाव में सांगठनिक रूप से मजबूत होकर के लड़ेंगे और बिहार के सभी सीटों पर विजय हासिल करेंग। वक्ताओं में प्रदेश सचिव राजेश त्यागी ने कहा कि दलित पिछड़े और अल्पसंख्यक हाशिए पर हैं । सर्वागीण विकास के लिए सरकार की सभी योजनाओं का लाभ पहुंचाया जाएगा तथा समाज में पढ़ रहे दलित उत्पीड़न पर सरकार विशेष रूप रोक लगाएगी और कोई भी दलितों पर अत्याचार अन्याय करता है तो सरकार उनके विरोध में ईमानदारी से करवाई करेगी।

स्वगात समारोह मे जदयू के संजय राम, मोहन प्रसाद राजेश कु रावत वीरेंदर सिंह पटेल गुड्डू यादव दिनेश कुशवाहा,उमाशंकर चौधरी, संजय यादव,अनंत कुमार गोंद आदि सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने सभी नवनियुक्त प्रदेश सचिवों का शॉल फूल माला से स्वागत किया।