Mon. Apr 29th, 2024

कन्हैया कुमार की विशाल सभा सारण जिले के विभिन्न प्रखंडों से लाखों लोग होंगे शामिल

Share this News

एक फरवरी छपरा में कन्हैया कुमार की सभा को लेकर मंजर रिजवी भवन,सलेमपुर छपरा में प्रेस कॉन्फ्रेंस किया गया।
ज्ञातव्य है कि महात्मा गांधी के शहादत दिवस 30 जनवरी से ज्वाइंट फोरम अगेंस्ट सीएए-एनआरसी एनपीआर के के तत्वधान में संविधान बचाओ- देश बचाओ यात्रा पर बापूधाम भितिरहवा, चम्पारन से डॉ कन्हैया कुमार की यात्रा प्रारंभ हो चुकी है और गोपालगंज, सिवान होते हुए एक फरवरी 2020 को छपरा हवाई अड्डा मैदान पहुंचेंगे तथा एक जनसभा को संबोधित करेंगे। डॉ कन्हैया कुमार बिहार के सभी जिलों का दौरा कर आम जनता को जागरूक करेंगे,और देश व संविधान विरोधी काला कानून के खिलाफ आवाज बुलंद करेंगे।
कन्हैया कुमार के समर्थन में जिले भर में अपार जनसमर्थन मिल रहा है, लोगों में भारी उत्साह देखा जा रहा है।सीएए-एनआरसी-एनपीआर के खिलाफ इस यात्रा और जनसभा की तैयारी में दर्जनों संगठनों के द्वारा अभियान चलाया जा रहा है, जिलेभर में प्रचार-प्रसार छोटी बड़ी सभाएं जनसंपर्क अभियान लगातार चल रहा है। जिले भर में जगह-जगह तोरण द्वार बनाए जा रहे हैं यात्रा और जनसभा की तैयारी पूरी कर ली गई है। ऐतिहासिक सभा होने की उम्मीद है।
आयोजन की समन्वय समिति की ओर से हम अपील करते हैं कि लाखों की संख्या में पहुंचकर जनसभा को सफल बनावें।
आज के प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुख्य रूप से चुल्हन प्रसाद सिंह, रामबाबू सिंह, जिलानी मोबिन, सुरेन्द्रनाथ त्रिपाठी, छात्र नेता राहुल कुमार यादव, शिवशंकर प्रसाद, विजेंद्र कुमार मिश्र,सरवर हुसैन, विकास तिवारी, सद्दाब अहमद मजहरी,सुग्रीव गुप्ता,आदि मौजूद थे।