Sat. Apr 27th, 2024

बिहार के सोशल मीडिया सेंसेशन “मगधी बॉयज” विश्वजीत प्रताप सिंह खान सर के पक्ष में ..!

Share this News
  • आखिर खान सर या रहमान सर जैसे शिक्षक ही तो समाज के स्तंभ है
  • ऐसे लोगों के खिलाफ अगर कोई बोलता है तो वो देशद्रोही है.
  • दूसरे धर्म की लड़की से शादी की और वो बजरंगबली के भक्त है..
  • भारत संविधान से चलता है, न की कोई धर्मग्रन्थ से. .
  • धर्म विशेष के लोगों को पंक्चर पुत्र कह दिया।।

पटना में ‘खान सर’ और ‘मगधी बॉयज’ वाले विश्वजीत प्रताप सिंह, दोनों बिहार के सोशल मीडिया के सेंसेशन बन चुके है. खान सर का तो नाम अब बिहार से बाहर निकल कर मुंबई तक पहुंच गया है.  पिछले दो दिनों से खान सर और मगधी बॉयज विवाद में घिर गए है. पहले खान सर ने अपने वीडियो में एक धर्म विशेष के लोगों को पंक्चर पुत्र कह दिया, फिर इसके बाद मगधी बॉयज इनके समर्थन में अपने पेज से पोस्ट लिखा और वीडियो भी बनाया. चलिए जान लेते है की इसकी सच्चाई.

कैसे शुरू हुआ विवाद..
खान सर पेशे से एक शिक्षक है, जो पटना में किशन कोल्ड स्टोरेज स्थित अपना अपना कोचिंग चलाते है और साथ ही इनका अपना यूट्यूब चैनल भी है जिसका नाम ‘Khan GS Research Centre‘ है. इन्होने अपने एक वीडियो में भारत की अधिकतर समस्यस्याओ के पीछे एक धर्म विशेष के लोगो को बताया. साथ उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ भी बोला। हालांकि पहले भी कई दफा खान सर ने पाकिस्तान के खिलाफ बोला है. अब ऐसे में एक धर्म विशेष के लोग उनपर आक्रोशित हो गए और कमेंट में उनपर अभद्र टिपण्णी करने लगे. इसके बावजूद वो रुके नहीं और अपना वीडियो बनाते रहे. जिसके कारण यह विवाद बढ़ते गया.

 

मगधी बॉयज और  खान सर  क्या है मामला 

मामला अभी गरम ही था की मगधी बॉयज के विश्वजीत प्रताप सिंह ने एक वीडियो बनाया था. वीडियो पूर्णिया के बायसि में 19 मई को जो घटना घटी उसी पर था. आपको बता दे की 200-300 मुस्लिम समुदाय के लोगों ने महादलित लोगों के 23 घरों में आग लगाई. यही नहीं मुस्लिमों ने महादलितों से मारपीट की और महिलाओं से अभद्र व्यवहार भी किया. हालांकि इस मामले को ना तो नेशनल मीडिया और ना ही दलितों के हितैषी कहे जाने वाले वेब मीडिया ने ही गंभीरता से लिया.

मगधी बॉयज के इस वीडियो पर एक धर्म विशेष के लोग लगातार आकर कमेंट करने लगे. इसके बाद मगधी बॉयज ने भी अपने पेज पर मोर्चा खोल दिया और लगातार उनलोगो के खिलाफ वीडियो और पोस्ट लिखना शुरू कर दिया.  बातचीत में विश्वजीत प्रताप सिंह ने कहा, आखिर खान सर या रहमान सर जैसे शिक्षक ही तो समाज के स्तंभ है. ऐसे लोगों के खिलाफ अगर कोई बोलता है तो वो देशद्रोही है. और अगर किसी का पाकिस्तान प्रेम ज्यादा उफान मार रहा है तो उसे पाकिस्तान चले जाना चाहिए। भारत एक लोकतान्त्रिक देश है और यहाँ सभी को बोलने का हक़ है. रहमान सर के खिलाफ भी लोग लिखते रहते है क्योकि उन्होंने दूसरे धर्म की लड़की से शादी की और वो बजरंगबली के भक्त है. भारत संविधान से चलता है, न की कोई धर्मग्रन्थ से. तो अब यह मामला तूल पकड़ने लगा है. एक तरफ ट्रोलर्स है जो लगातार खान सर और मगधी बॉयज के खिलाफ कमेंट कर रहे है तो दूसरी तरफ विश्वजीत प्रताप सिंह है, जो मुखर रूप से अपनी बातो को रख रहे है

 

 

Source-thedainikbihar