रोटरी क्लब छपरा ने शिक्षक सम्मान समारोह पर जेपी यूनिवर्सिटीसहित 7 शिक्षकों को सम्मानित किया।

Share this News

रोटरी क्लब छपरा ने शिक्षक सम्मान समारोह पर जेपी यूनिवर्सिटीसहित 7 शिक्षकों को सम्मानित किया।

B.B.J-DESK

छपरा। शिक्षक दिवस पर छपरा में जयप्रकाश विश्वविद्यालय के कुलपति समेत 7 शिक्षकों को रोटरी क्लब छपरा द्वारा सम्मानित किया गया। रोटरी भवन में आयोजित कार्यक्रम में कुलपति डॉक्टर फारूक अली ने कार्यक्रम का उद्घाटन किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि राष्ट्र निर्माण के लिए शिक्षकों का जागरूक होना काफी जरूरी है। इस मौके पर रोटरी क्लब के अध्यक्ष अमरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि रोटरी क्लब द्वारा

शिक्षकों के योगदान को देखते हुए हर 1 साल वैसे शिक्षकों को सम्मानित किया जाता है जिनके बारे में कम लोग ही जानते हैं। लेकिन इन लोगों के विधान काफी सराहनीय होता है और इनके सम्मानित करने के लिए रोटरी क्लब की एक कमेटी द्वारा चयन किया जाता है इसके बाद शिक्षक दिवस पर इन सभी शिक्षकों को सम्मानित किया जाता है। अनिल कुमार पांडे सम्मानित होने वाले शिक्षकों में सुनील कुमार पांडे, उपेंद्र कुमार सिंह अनिल कुमार आजाद, एजाज उल अंसारी, त्रिभुवन प्रसाद और जयप्रकाश विश्वविद्यालय कुलपति प्रोफेसर डॉक्टर फारूक अली का नाम शामिल है।

क्लब के सचिव हिमांशु किशोर ने अतिथियों का स्वागत किया। वह इस मौके परमुख्य अतिथि मौजूद विधायक रोटेरियन डॉ सीएन गुप्ता शिक्षक दिवस के महत्व पर प्रकाश डाला। रोटरी क्लब के चेयरमैन शहजाद आलम ने कार्यक्रम का संचालन किया।समारोह में प्रो एच के वर्मा,जीनत जरीन मसीह,प्रो. एडी मसीह, वीना शरण, सत्येंद्र श्रीवास्तव रोटेरियन आजाद खान मौजूद थे।धन्यवाद ज्ञापन सुरेश प्रसाद सिंह ने किया।