फिल्मों के लिहाज से रोमांस, एक्शन और कॉमेडी से भरा रहेगा फरवरी महीना

Share this News

नई दिल्ली, 28 जनवरी (हि.स.)। साल 2019 की शुरूआत फिल्मों के हिसाब से देखें तो बहुत अच्छी रही। साल की शरूआत में बड़े पर्दे तीन बड़ी राजनीतिक मुद्दों पर बनी फिल्में रिलीज की गई जिसमें ‘उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक’, ‘द एक्सीडेंटल प्राइममिनिस्टर’ और ‘ठाकरे’ शामिल रही। इन तीनों फिल्मों को लेकर लोगों में क्रेज भी देखने को मिला और फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। इसी के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म की भी मेकर्स की तरफ से घोषणा की गई जिसमें नरेन्द्र मोदी का किरदार विवेक ओबेरॉय कर रहे हैं।
वहीं हम आगामी फरवरी महीने की बात करें तो यह महीना फिल्मों के लिहाज से रोमांस एक्शन और कॉमेडी से भरा रहेगा। इस महीने कई बड़े बजट की फिल्में बड़े पर्दे पर रिलीज की जा रही हैं।
फरवरी में रिलीज होने वाली फिल्में इस प्रकार हैं-
एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा
शैली चोपड़ा के निर्देशन में बनी फिल्म यह फिल्म 01 फरवरी को सिनेमाघरो में रिलीज की जा रही है। इस फिल्म की खास बात यह है कि पहली रियल लाइफ बाप-बेटी की जोड़ी अनिल कपूर और सोनम कपूर बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म में जूही चावला और राजकुमार राव भी अहम भूमिका में हैं।
गली ब्वाय
जोया अख्तर के निर्देश में बनी फिल्म ‘गली ब्वाय’ 14 फरवरी को सिनेमाघरो में रिलीज की जा रही है। इस फिल्म का पोस्टर औऱ ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है।इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट दो बडे स्टार मुख्य भूमिका में हैं। इन दोनों ही स्टार की जबरद्स्ट फैन फॉलोइंग हैं। ट्रेलर रिलीज होने के बाद से प्रशंसकों को फिल्म को लेकर बहुत उत्सुकता देखने के मिल रही है। ट्रेलर के बाद से फिल्म के डॉयलाग लोगों में खूब पापुलर हो रहे हैं चाहे वो आपना टाइम आएगा या धोप दूंगी हो। आलिया भटट् के डॉयलाग तो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है साथ ही इसके मीम्स भी खूब बन रहे हैं। इस फिल्म की कहानी एक रैपर की है जो कि रणवीर सिंह निभा रहे हैं, वहीं आलिया भट्ट एक मुस्लिम लड़की का किरदार निभा रही हैं ,जो डॉक्टर बनना चाहती है।
टोटल धमाल
इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म टोटल धमाल 22 फरवरी को सिनेमाघरो में रिलीज की जा रही है। यह फिल्म सुपरहिट फिल्म धमाल का तीसरा सीक्वल है। टोटल धमाल मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म है जिसमें अजय देवगन, अनिल कपूर, संजय दत्त, अरशद वारसी, रितेश देशमुख, आशीष जौधरी, जावेद जाफरी, बोमन ईरानी, माधुरी दीक्षित, ईशा गुप्ता जैसे कलाकार कॉमेडी करते नजर आएंगे। इस फिल्म से 20 साल बाद 80-90 की सुपरहिट जोड़ी माधुरी और अनिल कपूर कॉमेडी करते नजर आने वाले हैं।