फिल्म ‘मणिकर्णिका’ ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 9 करोड़ का किया बिजनेस

Share this News

नई दिल्ली, 26 जनवरी (हि.स.)। कंगना रनाउत की बहुचर्चित फिल्म ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया गया है। ट्रेड एनालिस्टों का मानना था कि फिल्म पहले दिन 13 से 15 करोड़ बिजनेस बॉक्स ऑफिस पर कर सकती है, लेकिन फिल्म को पहले दिन दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली और घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 9 करोड़ का ही बिजनेस कर पाई।
हालांकि आज गणतंत्र दिवस की छुट्टी के कारण ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म आज अच्छी कमाई कर सकती है। फिल्म में कंगना की एक्टिंग को फिल्म समीक्षकों की तरफ से मिली-जुली ही प्रतिक्रिया मिल रही है। कंगना के प्रशंसकों को उनकी एक्टिंग बहुत पसंद आ रही है| वह कंगना को राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार देने की भी बात कर रहे हैं।
इससे पहले बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई महिला केंद्रित फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ ने पहले दिन 10.4 करोड़ की कमाई की थी। इस लिहाज से कंगना की फिल्म मणिकर्णिका ये रिकॉर्ड बनाने से पीछे रह गई। बॉलीवुड की बात की जाए तो साल के पहले महीने में ही ‘उरी: द सर्जिकल’ स्ट्राइक सुपरहिट साबित हुई है उरी ने भी अब तक 130 करोड़ से ज्यादा कमा लिए हैं। पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई सिंबा 230 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है।