फ्रेंडशिप डे पर भावुक हुईं सोनाली

Share this News

नई दिल्ली, 05 अगस्त (हि.स.)। कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे ने ‘मित्रता दिवस’ पर सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों के साथ एक ग्रुप फोटो शेयर की है, जिसमें वह बाल्ड नजर आ रही हैं। फोटो के साथ ही सोनाली ने एक भावुक कैप्शन भी डाला है।
सोनाली ने अपने अपने फोटो कैप्शन में लिखा है कि ये मैं ही हूं। इस समय मैं बहुत खुश हूं। जब मैं ऐसा कहती हूं तो लोग आश्चर्य से मेरी तरफ देखने लगते हैं लेकिन यह सच है। मैं आपको बताऊंगी ऐसा क्यों मैं अब मैं हर पल का आन्नद उठाती हूं, हर चीज में खुशी तलाशती हूं।
सोनाली ने आगे कहा कि कई बार दर्द भरे और हताशा से भरे पल का भी सामना करना पड़ता हैं। इसलिए मैं जिन लोगों से प्यार करती हूं, उनके साथ समय बिताती हूं । इससे मुझे सकारात्मकता और खुशी मिलती है। साथ ही सोनाली अपने दोस्तों और परिवार वालों को धन्यवाद भी कहा। उनके मुश्किल समय में उनके साथ स्तंभ की तरह खडें रहने वालों के लिए सोनाली ने लिखा तुम दोस्तों से ही अहसास होता है कि अच्छी दोस्ती के मायने क्या होते हैं। हैप्पी फ्रेंडशिप डे लेडीज।
सोनाली ने अपने इस पोस्ट में #BaldIsBeautiful का हैशटैग यूज किया है। साथ ही उन्होंने अपने प्रशंसकों से यह भी कहा कि उन्हें अब तैयार होने में ज्यादा समय नहीं लगता है क्योंकि उन्हें अब बाल नहीं बनाने होते।
उल्लेखनीय है कि तीन हफ्ते पहले ही सोनाली ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट की थी, जिसमें वह अपने बाल कटवाती नजर आ रही थीं।
सोनाली बेंद्रे लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं। हालांकि सोनाली कई टीवी शोज जैसे ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’, ‘इंडियन आइडल 4’ जैसे शो में जज की भूमिका में नजर आ चुकी हैं।
सोनाली ने बॉलीवुड के लगभग सभी बड़े स्टार्स सलमान, शाहरुख, आमिर के साथ काम कर चुकी हैं। सोनाली ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत साल 1994 में ‘आग’ से की थी। इसके बाद सोनाली ने ‘सरफरोश’ जिसमें आमिर उनके साथ थे, ‘हम साथ साथ हैं’ में सलमान और ‘कल हो ना हो’ में शाहरुख खान के साथ एक्टिंग कर चुकी हैं