Mon. Apr 29th, 2024

क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां निजी मुचलके पर रिहा

Share this News
No

लखनऊ, 29 अप्रैल (हि.स.)। रविवार देर रात ससुराल पहुंचकर हंगामा करने पर भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां को पुलिस ने सोमवार को न्यायालय में पेश किया। उन्हें निजी मुचलके पर रिहा कर दिया गया।
मोहम्मद शमी की मां ने डिडौली थाना में तहरीर देते हुए बताया कि हसीन जहां जबरदस्ती घर में घुस गई। उसे बाहर निकाला गया तो इस बात को लेकर उसने हंगामा किया। पुलिस ने हसीन जहां तथा अन्य दो अन्य को शांतिभंग की धारा 151 के तहत रात में ही गिरफ्तार करके चिकित्सीय परीक्षण कराया और सोमवार सुबह एसडीएम कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें निजी मुचलके पर रिहा कर दिया गया।
भारतीय टीम में बतौर तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी विश्व कप क्रिकेट की तैयारी करने के साथ ही आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेल रहे हैं। मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच मार्च 2018 से विवाद चल रहा है। हसीन जहां ने शमी के परिवार के चार सदस्यों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। मामला कोर्ट में विचाराधीन है। पत्नी से हुए विवाद ने इतना तूल पकड़ा था कि बीसीसीआई ने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से शमी का नाम हटा दिया था। इसके बाद जांच में बोर्ड की एंटी करप्शन यूनिट ने मोहम्मद शमी को क्लीनचिट दे दी थी।