दुष्कर्म के आरोपित मौलाना की तलाश में छापेमारी

Share this News

मदरसे की शिष्या को निकाह का दिया था झांसा
वाराणसी, 18 अप्रैल (हि.स.)। वाराणसी के एक मदरसे की छात्रा से दुष्कर्म के आरोपित मदरसा संचालक (मुदर्रिस) मौलाना शफीक के गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही हैं। गुरुवार को पुलिस टीम ने मौलाना के सभी संभावित ठि​कानों पर नजर रखने के साथ छापेमारी की। मदरसा संचालक 20 वर्षीय छात्रा को निकाह का प्रलोभन देकर उसके साथ काफी समय से दुष्कर्म कर रहा था। पीड़िता और उसके परिजनों ने सिगरा थाने में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।
लल्लापुरा निवासी एक 20 वर्षीय युवती ने क्षेत्र में स्थित मदरसे में वर्ष 2015 में आलिम की पढ़ाई के लिए दाखिला लिया था। मदरसे में पढ़ाने के दौरान पितरकुंडा निवासी मौलाना शफीक उसे प्रेम जाल में फांस शादी का झांसा देकर लम्बे समय तक दुष्कर्म करता रहा। युवती ने जब मौलाना पर निकाह के लिए दबाब बनाया तो वह युवती को धमकाने लगा। मौलाना ने युवती की आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की भी धमकी दी।
युवती ने मौलाना शफीक के परिचितों और रिश्तेदारों से भी गुहार लगायी। इसके बाद मौलाना के परिचितों ने दबाब बनाकर पीड़ित युवती का निकाह बगैर कबूल कराए मौलाना शफीक से करा दिया। कुछ दिन बाद पीड़ित युवती को पता चला कि मौलाना दो बेटियों और एक बेटे का पिता है। उसने उसके पहले भी एक युवती का अपहरण किया था। इससे नाराज होकर पीड़ित युवती अपने मां के साथ सिगरा थाने पहुंची। पीड़िता की लिखित तहरीर पर पुलिस ने मौलाना शफीक के खिलाफ दुष्कर्म, धमकी और धोखाधड़ी का केस दर्ज कर लिया।